3 शानदार चीज़ें जो The Rock अब Roman Reigns vs Cody Rhodes मैच के ऐलान के बाद WrestleMania 40 में कर सकते हैं

Ujjaval
WWE WrestleMania के लिए द रॉक का अगला कदम देखने लायक रहेगा
WWE WrestleMania के लिए द रॉक का अगला कदम देखने लायक रहेगा

The Rock: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के खास किकऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट का अंत देखने को मिल गया है। इस शो द्वारा रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच मैच का ऐलान हो गया है। दोनों WrestleMania में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए आमने-सामने होंगे।

द रॉक और रोमन रेंस के बीच सिंगल्स मैच के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब अमेरिकन नाईटमेयर के फैसले के कारण शायद यह संभव नहीं हो पाएगा। द रॉक ने हालिया इंटरव्यू में बताया कि वो WrestleMania का हिस्सा जरूर बनेंगे। ऐसे में वो अब कुछ अलग चीज़ें करते हुए नज़र आ सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 3 शानदार चीज़ों के बारे में बात करेंगे, जो द रॉक अब रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच तय होने के बाद WrestleMania में कर सकते हैं।

3- WWE WrestleMania 40 के लिए The Rock vs Cody Rhodes मैच हो

रोमन रेंस टॉप चैंपियन हैं और ऐसे में उनका द रॉक और कोडी रोड्स दोनों के खिलाफ अलग-अलग मैचों में टाइटल दांव पर लगाना मुश्किल है। जिस तरह से किकऑफ शो में एंगल देखने को मिला है, द रॉक और रोमन रेंस साथ आ गए हैं। इसी बीच रॉक और रोड्स के बीच दुश्मनी के संकेत मिले हैं।

अमूमन बेबीफेस स्टार्स का सफर मुश्किल बनाने की कोशिश की जाती है। WrestleMania 30 में ट्रिपल थ्रेट मैच में वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल जीतने से पहले डेनियल ब्रायन को ट्रिपल एच के रूप में बड़ी चुनौती को पार करना पड़ा था। कुछ ऐसा ही रोड्स के साथ हो सकता है। अमेरिकन नाईटमेयर के लिए मुश्किलें बढ़ाने के लिए रॉक उन्हें WrestleMania 40 की नाईट 1 में लड़ने के लिए चैलेंज कर सकते हैं। बाद में नाईट 2 में रोमन के खिलाफ कोडी का मुकाबला हो सकता है।

2- Roman Reigns और The Rock टीम बनाकर WWE WrestleMania 40 में Cody Rhodes और Seth Rollins का सामना करें

रोमन रेंस और द रॉक के बीच WrestleMania 40 में मैच के संकेत मिल रहे थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद चीज़ें बदल गई। परिवार को लेकर बात होने पर रोमन और रॉक साथ आ गए। ग्रेट वन ने रोड्स पर थप्पड़ जड़ दिया। बाद में रोमन रेंस और द रॉक बैकस्टेज साथ नज़र आए और वो एरीना से बाहर भी साथ गए। साफ तौर पर दोनों के बीच इस एंगल के साथ दुश्मनी बिल्ड करना मुश्किल है।

रोमन रेंस और द रॉक को टैग टीम मैच में साथ बुक किया जा सकता है। रॉक के रोड्स को थप्पड़ मारने का सैथ रॉलिंस ने जमकर विरोध किया था। ऐसे में संभव है कि रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच नाईट 2 में चैंपियनशिप मैच हो लेकिन इसके पहले WrestleMania 40 की नाईट 1 में द रॉक और रोमन रेंस टीम बनाकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के खिलाफ आ सकते हैं।

1- WWE दिग्गज The Rock को Roman Reigns और Cody Rhodes के मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी बनाया जाए

रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच मैच कन्फर्म हो गया। इसके अलावा जिस तरह से रोमन और रॉक साथ नज़र आए, ऐसा लग रहा है कि अब अपने भाई की मदद करने के लिए ग्रेट वन आगे आ सकते हैं। वो TKO के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स का हिस्सा हैं और वो साफ तौर पर किसी भी फैसले को बदलने में अपनी पावर का इस्तेमाल कर सकते हैं।

द रॉक ने बैकस्टेज ट्रिपल एच को चीज़ें सही करने के लिए कहा था। रॉक जरूर रोड्स के लिए मुश्किलें बढ़ाना चाहेंगे। ऐसे में वो खुद को रोमन रेंस और कोडी रोड्स के मैच के लिए स्पेशल गेस्ट रेफरी बना सकते हैं। अगर ऐसा कुछ होता है, तो अमेरिकन नाईटमेयर के लिए अपनी कहानी खत्म करने की राह मुश्किल हो जाएगी। इस मुश्किल के बाद भी अगर रोड्स चैंपियन बनते हैं, तो उनकी जीत का महत्व बढ़ेगा।