Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

डीमन किंग के रूप में फिन बैलर के लिए WWE में 3 ड्रीम मुकाबले

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
28 Sep 2018, 13:16 IST

THE DEMON KING

फिन बैलर WWE में पहले यूनिवर्सल चैंपियन रहे हैं लेकिन चोट के कारण उन्हें जल्द ही टाइटल गंवाना पड़ा। इसके अलावा फिन बैलर के पास NXT टाइटल को सबसे ज्यादा दिनों तक होल्ड करने का रिकॉर्ड भी है। फिन बैलर उन सुपरस्टार्स में शामिल हैं, जिन्हें रिंग में फैंस का काफी समर्थन मिलता है। वह फैंस के सबसे पंसदीदा सुपरस्टार्स में से एक हैं।

हालांकि फिन बैलर को फैंस डीमन किंग के रूप में ज्यादा देखना पसंद करते हैं लेकिन डीमन किंग के रूप में फैंस को उनके ज्यादा मुकाबले देखने को नहीं मिले। WWE को चाहिए कि वह फिन बैलर को डीमन किंग के रूप में मुकाबलों में बुक करें। इसी कड़ी में हम बात करेंगे डीमन किंग के WWE में 3 ड्रीम मुकाबलों के बारे में जिनका फैंस इंतजार कर रहे हैं।

जॉन सीना

John Cena vs Finn Balor

इस साल के शुरूआत में हमनें फिन बैलर और जॉन सीना के बीच एलिमिनेशन चैंबर क्वालीफाइंग के लिए मुकाबला देखा था, जिसमें जॉन सीना ने फिन बैलर को हराया था और चैंबर मुकाबले में अपनी जगह बनाई थी। हम सीना बनाम फिन बैलर का मुकाबला पहले ही देख चुके हैं ऐसे में इनके बीच फिर से होने वाला मुकाबला ड्रीम मुकाबला नहीं होगा।

WWE को चाहिए कि वह फिन बैलर को डीमन किंग के रूप में जॉन सीना के साथ मुकाबले में बुक करे। हालांकि सीना अभी हॉलीवुड में अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी है लेकिन जैसे ही वह वापसी करते हैं तो डीमन किंग के रूप में फिन बैलर उनके लिए अच्छा विकल्प साबित होंगे। हम जानते हैं कि डीमन किंग के रूप में फिन बैलर एक अच्छे हील के रूप में नज़र आते हैं और सीना तो बेबीफेस हैं ही। ऐसे में यह वाकई यह एक ड्रीम मुकाबला होगा।


1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...