Create
Notifications

WWE TLC 2019: 3 दिलचस्प बातें जो शो के दौरान सामने आई

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन
Karan gulati

TLC में फैंस को बहुत से बेहतरीन मुकाबले देखने को मिले हैं, लेकिन शो के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली बात यह हुई जब डेनियल ब्रायन ने अपने पुराने किरदार में वापसी की। दूसरी ओर रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच की दुश्मनी और भी बढ़ गयी है।

बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर ने भी काबुकी वॉरियर्स के खिलाफ बेहतरीन मुकाबला लड़ा जिसमें काबुकी वॉरियर्स ने अपने टाइटल का बचाव किया।

यह भी पढ़ें: WWE TLC रिजल्ट्स LIVE- 15 दिसंबर, 2019

यह 3 बातें जो शो के दौरान सामने आई हैं-

#3 TLC 2019 के बाद बैकी लिंच और असुका के बीच दुश्मनी चल सकती है-

द काबुकी वॉरियर्स, शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के खिलाफ हुए मुकाबले में अपने टाइटल का बचाव करने में सफल रही। मैच के दौरान शायद कायरी सेन के सिर पर चोट लग गयी जिसके कारण मैच वैसा नहीं चल सका जैसा प्लान हुआ था। इसके बावजूद फीमेल सुपरस्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन फिर भी बहुत सी ग़लतियाँ देखने को मिली।

काबुकी वॉरियर्स के जीतने के बाद मैच खत्म हुआ और असुका ने यह मुकाबला जीतकर साबित कर दिया है कि उन्होंने अपने आप को बैकी का सामना करने के लिए तैयार कर लिया है। असुका और बैकी लिंच का सामना अगले साल की शुरुआत में रॉयल रंबल में हो सकता है। हालांकि लिंच ने कभी-भी असुका को पिन नहीं किया है लेकिन रॉयल रंबल में इनके बीच मुकाबला रखकर यह दुश्मनी आगे रेसलमेनिया 2020 तक चल सकती है।

#2 रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन की दुश्मनी को अभी और खींचा जाएगा-

रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के मुकाबले में डॉल्फ जिगलर और द रिवाइवल ने कॉर्बिन की मदद की जिसके कारण उन्होंने यह मुकाबला जीत लिया। मुकाबले के बाद बैकस्टेज इनके बीच लड़ाई देखने को मिली जिसमें द न्यू डे और शॉर्टी जी ने रोमन का साथ दिया।

TLC के मेन इवेंट के खत्म होने के बाद रोमन और कॉर्बिन क्राउड के बीच लड़ते हुए दिखे। रोमन के मुकाबला हारने के बाद यह कहा जा सकता है कि इन दोनों के बीच की दुश्मनी में अभी बहुत कुछ होना बाकी है। क्योंकि यह दुश्मनी केवल तभी खत्म होगी जब रोमन मुकाबला जीतेंगे। हाल ही में यह अफ़वाह फैली थी कि रोमन रेंस 2020 की रॉयल रंबल के विजेता होंगे। तो ऐसा देखने को मिल सकता है कि रोमन और कॉर्बिन रॉयल रंबल के आखिर में बच जाएं। रोमन, कॉर्बिन को बाहर करके रॉयल रंबल जीते और इसके चलते यह दुश्मनी रेसलमेनिया तक पहुंच जाए।

#1 डेनियल ब्रायन ने क्यों अपने पुराने किरदार में वापसी करके ब्रे वायट पर हमला किया-

दशक के आखिर में TLC 2019 में डेनियल ब्रायन अपने उसी किरदार में सामने आए जिस किरदार में उन्होंने दशक की शुरुआत की थी। TLC में जब ब्रे वायट ने मिज़ को हराया उसके बाद डेनियल ब्रायन ने वहां आकर वायट पर हमला कर दिया। सर्वाइवर सीरीज में डेनियल बनाम द फीन्ड मुकाबला बहुत ही बेहतरीन था और उसमें डेनियल के पुराने येस मूवमेंट की वापसी भी हुई थी।

उसके बाद स्मैकडाउन में जब द फीन्ड ने डेनियल पर हमला किया था तो वह कुछ हफ्ते स्मैकडाउन में दिखाई नहीं दिए। अब उन्होंने अपने पुराने किरदार में वापसी करके वायट पर हमला किया है तो फैंस को शायद डेनियल ब्रायन अब एक विलन के रुप में दिखाई देंगे। इन दोनों के बीच की दुश्मनी को साल की सबसे बढ़िया दुश्मनी कहा जा रहा है और यह माना जा रहा है कि द फीन्ड की मदद से कंपनी डेनियल के सबसे बढ़िया रूप को फैंस के सामने लाने वाली है।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...