3 धमाकेदार चीज़ें जो अगले हफ्ते WWE SmackDown में Roman Reigns और LA Knight के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट में हो सकती हैं

things can happen roman reigns la knight contract signing segment
अगले हफ्ते होगा रोमन रेंस और एलए नाइट का कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) ने पिछले हफ्ते WWE SmackDown में वापसी की थी, जहां एलए नाइट (LA Knight) को उनके चैलेंजर के रूप में पेश किया गया था। इस हफ्ते हालांकि रोमन शो में मौजूद नहीं रहे, लेकिन पॉल हेमन (Paul Heyman) के जरिए नाइट ने ट्राइबल चीफ को चेतावनी जरूर दे दी है।

SmackDown के ओपनिंग सैगमेंट में नाइट ने कहा था कि अगले हफ्ते उनका और रोमन रेंस का Crown Jewel 2023 में मैच ऑफिशियल करने के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट होने वाला है। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 धमाकेदार चीज़ों के बारे में जो अगले हफ्ते एलए नाइट और Roman Reigns के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट में हो सकती हैं।

#)WWE SmackDown में LA Knight द्वारा Paul Heyman को धमकाने से Roman Reigns को गुस्सा आ सकता है

आपको याद दिला दें कि SmackDown के हालिया एपिसोड की शुरुआत पॉल हेमन ने की थी, जिसमें कुछ देर बाद एलए नाइट ने भी एंट्री ली। इस सैगमेंट में एक तरफ नाइट ने दावा किया कि Roman Reigns उनसे डरते हैं, वहीं दूसरी ओर उन्होंने पॉल हेमन को कई बार धमकाने की कोशिश भी की थी और हेमन काफी डरे हुए महसूस करने लगे थे।

संभव है कि अगले हफ्ते कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट में भी मेगास्टार, हेमन के अंदर डर बैठाने की कोशिश कर सकते हैं। ऐसा होने से रोमन रेंस को गुस्सा आ सकता है और वो इसी गुस्से के कारण मेगास्टार पर खतरनाक हमला कर सकते हैं, जिससे उनके Crown Jewel 2023 के मैच को हाइप किया जा सकेगा।

#)द ब्लडलाइन मेंबर्स एलए नाइट पर एकजुट होकर अटैक कर सकते हैं

द ब्लडलाइन की लिगेसी को इसलिए भी याद रखा जाएगा कि उन्होंने अक्सर मैच और सैगमेंट्स में बेईमानी करते हुए अपने दुश्मनों को धूल चटाई है। पिछले हफ्ते SmackDown में जिमी उसो ने बेईमानी करने की कोशिश करते हुए सोलो सिकोआ को एलए नाइट पर जीत दिलाने की कोशिश की थी, लेकिन उनके इरादों पर जॉन सीना ने पानी फेर दिया था।

उसी तरह अगले हफ्ते Roman Reigns और एलए नाइट के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट में द ब्लडलाइन मेंबर्स नाइट को चोटिल करने की कोशिश कर सकते हैं, जिससे वो Crown Jewel में एंट्री ही ना ले पाएं। इस बीच सोलो सिकोआ और जॉन सीना की दुश्मनी भी आकर्षण का केंद्र बनी हुई है, इसलिए नाइट के बचाव में द चैम्प का बाहर आना भी कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

#)निक एल्डिस रिंग में मौजूद रहकर कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट को सही से करवाने की कोशिश करेंगे?

निक एल्डिस अब ऑफिशियल रूप से SmackDown के जनरल मैनेजर बन चुके हैं, जिसकी पहली झलक इस हफ्ते भी देखने को मिली। उन्होंने ब्लू ब्रांड में आने के लिए जे उसो पर 10 हजार यूएस डॉलर्स का जुर्माना लगा दिया था, वहीं जब एडम पीयर्स ने जे के बचाव में आने की कोशिश की तो एल्डिस ने सिक्योरिटी को पीयर्स और जे को बिल्डिंग से बाहर भेजने का आदेश दिया था।

एल्डिस ने ये भी कहा कि SmackDown में होने वाली घटनाओं की जिम्मेदारी उनपर है, इसलिए संभव है कि वो रिंग में मौजूद रहकर Roman Reigns और एलए नाइट के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट को बिना किसी ब्रॉल के करवाने की कोशिश कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now