Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 रोचक चीज़ें जो SmackDown के एपिसोड में देखने को मिली

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 28, 2019
Dec 28, 2019 IST

रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन
रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन

साल 2019 का अंतिम स्मैकडाउन बढ़िया रहा। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने कई सारे बढ़िया सैगमेंट्स और मैच बुक किये। इस एपिसोड में कुछ बढ़िया चीज़ें देखने को मिली जिसमें मेन इवेंट में हुआ मैच शामिल है। इसके अलावा रोमन रेंस की भी शो के दौरान वापसी हुई। 

मैंडी रोज़ और ओटिस की स्टोरीलाइन में डॉल्फ ज़िगलर को भी जोड़ा गया। स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप की राइवलरी भी आगे बढ़ी जहां हील सुपरस्टार्स का पलड़ा भारी रहा। कहा जा सकता है कि WWE ने फैंस को भरपूर एक्शन दिखाया।

 इस वजह से साल का अंतिम एपिसोड फैंस को भी पसंद आया होगा। ब्लू ब्रांड का यह एपिसोड रोचक बना क्योंकि WWE ने कुछ बढ़िया चीज़ें बुक की। इन सब चीज़ों को ध्यान रखते हुए हम बात करने वाले हैं 3 रोचक चीज़ों के बारे में जो स्मैकडाउन के एपिसोड में देखने को मिली।

#3 6 मैन टैग टीम मैच

शो के शुरुआती समय में ही एक जबरदस्त टैग टीम मैच देखने को मिला था। WWE ने पिछले हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन और शिंस्के के बीच फ़्यूड टीज़ की थी। इसके अलावा पिछले हफ्ते न्यू डे को भी इस स्टोरीलाइन में जोड़ा गया था।

इस वजह से आज ब्रॉन स्ट्रोमैन ने न्यू डे के साथ टीम बनाकर शिंस्के नाकामुरा, सिजेरो और सैमी जेन का टैग टीम मैच में सामना किया। यह मैच बढ़िया रहा, मुकाबले के दौरान कई सारे अच्छे मूव्स अजर फिनिशर्स देखने को मिले।

मैच के दौरान स्टोरीटेलिंग और क्राउड का सपोर्ट बढ़िया था। अंत में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शिंस्के नाकामुरा को अपना फिनिशर लगाकर जीत हासिल की। मैच के बाद स्ट्रोमैन ने न्यू डे के साथ डांस भी किया। खैर, अब ब्रॉन स्ट्रोमैन और नाकामुरा इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए रॉयल रंबल में मैच लड़ सकते हैं। 

ये भी पढ़ें:- WWE के 25 सबसे पैसे वाले सुपरस्टार्स

1 / 2 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...