Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

साल 2019 के 12 सबसे यादगार पल जो फैंस को हमेशा याद रहेंगे

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 23, 2019
Dec 23, 2019 IST

लेसी इवांस
लेसी इवांस

साल 2019 का अंत होने में अब सिर्फ कुछ दिन बाकी है और डब्लू डब्लू ई (WWE) ने 2020 के पहले पीपीवी रॉयल रंबल की तैयारी कर ली है। पिछले 12 महीनों में WWE में कई सारी चीज़ें हुई है। WWE ने इस साल ऑडियंस को अपनी ओर खींचने की पूरी कोशिश की।

साल 2019 में कई सारी यादगार चीज़ें देखने को मिली जो फैंस को लंबे समय तक याद रहने वाली है। हर एक फैन सालों बाद भी 2019 में हुई इन कुछ चीज़ों को हमेशा याद रखेगा। इसलिए हम बात करने वाले हैं साल 2019 की 12 यादगार पल के बारे में।

#1 सऊदी अरब में विमेंस डिवीज़न का मैच

सऊदी अरब में महिलाओं को ज्यादा छूट नहीं है। इस वजह से WWE के पिछले 3 इवेंट्स में कोई विमेंस डिवीज़न का मैच देखने को नहीं मिला था। 

अचानक से बताया गया कि नटालिया और लेसी इवांस के बीच सऊदी अरब में पहला विमेंस डिवीज़न का मैच देखने को मिलेगा। यह मैच भावुक रहा जहां सुपरस्टार्स अपने कैरेक्टर से बाहर आकर इमोशनल हुई। यह 2019 की एक यादगार चीज़ थी।

#2 WWE और MMA

शायना बैज़लर ने MMA के अलावा WWE में बड़ी सफलता हासिल की है। WWE में किसी ने MMA स्टाइल का मैच नहीं देखा होगा लेकिन 2019 में ऐसा देखने को मिला।

क्राउन ज्वेल में केन वैलासकेज़ और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच देखने को मिला था। WWE की रिंग में भी दोनों सुपरस्टार्स ने MMA स्टाइल में फाइट की और इस वजह से यह पल यादगार बन गया।

#3 ब्रे वायट का स्मैकडाउन में आना

Advertisement

ब्रे वायट स्मैकडाउन में आने से पहले ही काफी लोकप्रियता पा चुके थे। WWE ने ड्राफ्ट के दौरान वायट को ब्लू ब्रांड में लाकर फैंस को चौंका दिया था। ब्रॉक और वायट को स्मैकडाउन में देखना रोचक रहने वाला था।

वायट की स्मैकडाउन में एंट्री खास रही क्योंकि उन्होंने रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के जबरदस्त मैच में इंटरफेयर किया था। यह यादगार पल बन गया।

ये भी पढ़ें:- 25 बड़े WWE सुपरस्टार्स और उनकी पीपीवी में पहली सिंगल्स जीत

1 / 4 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...