2 सुपरस्टार्स जिन्हें ब्रॉक लैसनर को Royal Rumble में चैलेंज करना चाहिए और 2 जिन्हें बिल्कुल नहीं

ब्रॉक लैसनर के लिए नए चैलेंजर
ब्रॉक लैसनर के लिए नए चैलेंजर

TLC पीपीवी खत्म हो चुका है और अब डब्लू डब्लू ई (WWE) अपने अगले बड़े शो रॉयल रंबल पर फोकस करने वाला है। कंपनी हर साल इस बड़े इवेंट में कुछ बड़े मैच बुक करता है। बड़ा पीपीवी होने की वजह से ब्रॉक लैसनर भी नजर आते हैं।

वह रॉयल रंबल 2020 में भी हिस्सा लेने वाले हैं। इस वजह से उन्हें अपनी WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करने के लिए एक अच्छे प्रतिद्वंदी की जरूरत है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 2 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करना चाहिए और 2 जिन्हें बिल्कुल नहीं।

#2 चैलेंज करना चाहिए: रिकोशे

youtube-cover

रिकोशे को WWE ने सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में शानदार बुकिंग दी है। वह US चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं और अभी रॉ ब्रांड का अहम हिस्सा है। वह द बीस्ट के साथ शानदार मैच दे सकते हैं।

पिछले साल फिन बैलर ने ब्रॉक लैसनर का रॉयल रंबल में सामना किया था और उस मैच ने फैंस के दिल जीत लिया था। WWE इस साल रिकोशे को मैच में डालकर उनके पुश को जारी रख सकती है। वह बीस्ट के लिए बढ़िया विकल्प है।

#2 चैलेंज नहीं करना चाहिए: रैंडी ऑर्टन

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन का कुछ समय पहले ही फेस टर्न हुआ है। वह बतौर फेस सुपरस्टार धीरे-धीरे मोमेंटम पा रहे हैं। अगर WWE उन्हें एकदम से द बीस्ट के खिलाफ मैच में डालता है तो यह गलती होगी।

दोनों के बीच पहले मैच हो चुका है और उनकी स्टोरीलाइन भी तैयार है। WWE रैंडी के कैरेक्टर में सुधार करते हुए उन्हें रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच दे सकता है। रॉयल रंबल से अच्छा वह रेसलमेनिया में बीस्ट को चैलेंज कर दे।

ये भी पढ़ें:- WWE Year Ender, साल 2019 के 5 सबसे शानदार पीपीवी

#1 चैलेंज करना चाहिए: केन वैलासकेज़

youtube-cover

केन वैलासकेज़ ने धमाकेदार तरीके से WWE में कदम रखा था। लग रहा था कि बीस्ट बड़ी आसानी से हार जाएंगे लेकिन केन वैलासकेज़ की क्राउन ज्वेल 2019 में चौंकाने वाली हार हुई।

रिपोर्ट्स के अनुसार, केन उस समय चोटिल थे। इस वजह से उन्हें जल्दी मैच हराया गया। केन अब रॉयल रंबल से पहले वापसी करके द बीस्ट के साथ पीपीवी में मैच सेट कर सकते हैं। यह अच्छा विकल्प है।

#1 चैलेंज नहीं करना चाहिए: सैथ रॉलिंस

youtube-cover

सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर को फैंस बहुत बार रिंग में साथ देख चुके हैं। अब कोई भी फैन इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच नहीं देखना चाहेगा। बड़ी बात यह है कि रॉलिंस का कुछ समय पहले ही हील टर्न हुआ है।

ऐसे में उन्हें एक और हील सुपरस्टार के खिलाफ बुक नहीं करना चाहिए। WWE अगर यह चीज़ बुक करता है तो यह बड़ी गलती होगी। कंपनी इसके अलावा कुछ टैलेंटेड सुपरस्टार्स को मौका दे सकता है।

ये भी पढ़ें:- 7 अनोखी चीज़ें जो साल 2019 में देखने को मिली