Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 सुपरस्टार्स जिन्हें अपने हमशक्ल का सामना करना पड़ा 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.32K   //    Timeless

Kane vs Kane

WWE में इतने सालों के दौरान हमें कई शानदार मैच देखने को मिले। वहीं कुछ फ्यूड्स ऐसे भी हुए जिन्होंने पूरे रैसलिंग जगत पर अपनी छाप छोड़ी। द रॉक vs स्टोन कोल्ड, जॉन सीना vs रैंडी ऑर्टन, शॉन माइकल्स vs अंडरटेकर उन्हीं कुछ बेहतरीन फ्यूड्स में शामिल है।

टॉप सुपरस्टार्स का सामना करने के अलावा, कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें अपने ही हमशक्ल का सामना करना पड़ा। हालांकि हम जुड़वा सुपरस्टार्स जैसे कि बैला ट्विन्स और द उसोज के बात नहीं कर रहे हैं। बल्कि हम कुछ ऐसे सुपरस्टार्स के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने अपने जैसे ही शारीरिक बनावट वाले सुपरस्टार्स का सामना किया।

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही तीन सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्होंने WWE में अपने हमशक्ल का सामना किया है।

#3. केन

विंस मैकमैहन की बिलियन डॉलर कंपनी के इतिहास में केन सबसे अधिक प्रभावशाली पात्रों में से एक रहे है।द बिग रेड मशीन ने WWE में अपने लंबे करियर के दौरान कई टाइटल जीते। लेकिन वर्तमान में केन एक पार्ट-टाइमर बनकर रह गए हैं जो कि अब कभी-कभार ही WWE में नजर आते हैं। केन ने अपना आखिरी मैच क्राउन ज्वेल में द अंडरटेकर के साथ मिलकर लड़ा था, जहाँ उनका सामना ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स की टीम से हुआ था।

केन का कंपनी के ज्यादातर टॉप सुपरस्टार्स से सामना हो चुका है। हालांकि द डेविल्स फेवरेट केन को उनके डरावने व्यक्तित्व के लिए जाना जाता है, लेकिन 2006 में रॉ के एपिसोड के दौरान खुद को देखने पर वह काफी हैरान हो गए थे। बहरूपिये केन ने उस समय केन के 1997 के पुराने कॉस्ट्यूम को पहन रखा था। इसके बाद हमशक्ल केन ने असली केन को चोकस्लैम दे दिया।

यह भी पढ़े: 6 बार के WWE चैंपियन को लगी गंभीर चोट 

इसके बाद इन दोनों का वेंजेंस में सामना हुआ जहाँ नकली केन ने असली केन के मंसूबों पर पानी फेर दिया। वेंजेंस के बाद हुए रॉ में केन ने हमशक्ल केन को एरीना से बाहर कर दिया। इसके अलावा केन ने हमशक्ल केन का मास्क निकालकर लोगों को दिखाया कि वो कोई और नहीं बल्कि ल्यूक गैलोज हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...