Create
Notifications

WWE न्यूज़: TLC पे-पर-व्यू के लिए 3 बड़े मैचों की घोषणा

Enter caption
विजय शर्मा

WWE के लिए साल का आखिरी पीपीवी TLC होगा। इस इवेंट के लिए WWE द्वारा कई सारे मैचों की घोषणा की गई है। WWE ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए 3 नए मैचों को लेकर घोषणा की। इसमें दो नॉन टाइटल सिंगल्स मैच होंगे जबकि तीसरा मैच स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होगा। फिन बैलर का सामना ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले का सामना इलायस के साथ होगा। द बार अपने टाइटल को द न्यू डे और द उसोज़ के खिलाफ डिफेंड करती हुई नजर आएगी।

TLC में WWE फैंस को ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस जैसे बड़े सुपरस्टार्स नहीं देखने को मिलेंगे। ब्रॉक लैसनर को इस टूर्नामेंट के लिए एडवर्टाइज़ नहीं किया है, अब वो सीधा रॉयल रम्बल में अपने खिताब को डिफेंड करने के लिए उतरेंगे। वहीं रोमन रेंस कैंसर की वजह से बाहर हैं।

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का TLC में ना होना ही कंपनी के लिए बड़ा झटका नहीं है। WWE के बड़े सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन भी कोहनी की चोट के कारण इवेंट से बाहर हो सकते हैं, हालांकि WWE द्वारा उनका मैच बैरन कॉर्बिन के साथ बुक किया गया है। इस मैच में शर्त है कि अगर स्ट्रोमैन की जीत हुई तो रॉयल रम्बल में उनके और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा जबकि बैरन कॉर्बिन के जीतने की स्थिति में उन्हें रॉ के जनरल मैनेजर का पद दे दिया जाएगा।

WWE में साल का आखिरी पे-पर-व्यू इवेंट TLC (टेबल्स, लैडर्स, चेयर्स) होगा। TLC इवेंट 16 दिसंबर (भारत में 17 दिसंबर) को अमेरिका के सैन होज़े में आयोजित किया जाएगा। इसमें रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। ये पे-पर-व्यू अपने TLC मैच, लैडर मैच, चेयर मैच और टेबल मैच के लिए जाना जाता है।

TLC पे-पर-व्यू का अब तक का मैच कार्ड:

-सैथ रॉलिंस (c) vs डीन एम्ब्रोज़ (WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप)

-रोंडा राउज़ी (c) vs नाया जैक्स (WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप)

-ब्रॉन स्ट्रोमैन vs बैरन कॉर्बिन (TLC मैच)

-डेनियल ब्रायन (c) vs एजे स्टाइल्स (WWE चैंपियनशिप)

-बैकी लिंच (c) vs शार्लेट फ्लेयर vs असुका (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप)

-द बार (c) vs द न्यू डे vs द उसोज़ (स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप)

-बॉबी लैश्ले vs इलायस

-फिन बैलर vs ड्रू मैकइंटायर

WWE TLC पे-पर-व्यू से जुड़ी हर खबर, स्लाइड, आंकड़े पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...