Create
Notifications

WWE द्वारा 3 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते Raw में की गई

Enter caption
मयंक मेहता
visit

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) से पहले रॉ (Raw) का आखिरी एपिसोड अब खत्म हो चुका है। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस हफ्ते Raw का एपिसोड काफी ज्यादा एक्शन पैक रहा और सर्वाइवर सीरीज के लिए काफी ज्यादा बदलाव भी WWE ने इस हफ्ते Raw में किए हैं।

यह भी पढ़ें: 4 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

इस हफ्ते Raw की शुरुआत ड्रू मैकइंटायर ने की और उन्होंने रैंडी ऑर्टन के खिलाफ होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच के बारे में बात भी की। इसके अलावा इसी सैगमेंट के दौरान द मिज और जॉन मॉरिसन भी शामिल हुए और रैंडी ऑर्टन ने खुद की तारीफ भी की। Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला।

हालांकि मेन इवेंट ने जरूर सभी का ध्यान खींचा, जिसमें WWE चैंपियनशिप के लिए दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स के बीच खतरनाक मैच देखने को मिला। कंपनी के पास सर्वाइवर सीरीज को बुक करने का काफी मौका था, लेकिन इस एपिसोड में WWE से ऐसी कई गलतियां हुई, जिससे साफ तौर पर बचा जा सकता था।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस के मैच में हुआ बहुत बड़ा बदलाव, Survivor Series में खतरनाक रेसलर से होगा मुकाबला

आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते Raw में कौन सी बड़ी गलतियां हुई:

#) WWE Raw में लाना को लगातार टेबल पर पटकना

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन लगभग दो महीनों से अपना गुस्सा लाना के ऊपर निकाल रही हैं और हर हफ्ते उन्हें अनाउंसर्स टेबल पर पटक रही हैं। लाना और नाया जैक्स दोनों ही सर्वाइवर सीरीज में टीम Raw का हिस्सा हैं, लेकिन इसके बावजूद टीम Raw में बिल्कुल भी तालमेल देखने को नहीं मिल रहा है।

शुरुआत में लाना को टेबल पर पटके जाना स्टोरीलाइन का हिस्सा समझा जा रहा था, लेकिन अब ऐसे होते हुए 9 हफ्ते हो गए और हर हफ्ते एक ही चीज करने का मतलब बिल्कुल समझ से परे नजर आ रही हैं। यह कहानी बिल्कुल भी आगे नहीं बढ़ रही है और अब तो उम्मीद ही जा सकती है कि सर्वाइर सीरीज में यह कहानी नया मोड़ ले सकती है।

#) WWE Survivor Series के लिए टीम Raw में एलेक्सा ब्लिस को नहीं चुनना

इस हफ्ते WWE ने इस बात का ऐलान किया कि मैंडी रोज और डैना ब्रुक चोटिल होने के कारण सर्वाइवर सीरीज में टीम Raw का हिस्सा नहीं बन सकती हैं। इसके बाद एडम पीयर्स ने अनाउंस किया कि रोज और ब्रुक की जगह टीम Raw में उनकी जगह लेसी इवांस और पेयटन रॉयस लेंगीं।

हालांकि WWE के पास दो मुख्य मेंबर्स के चोटिल होने के बाद सुनहरा मौका था कि वो इस मैच में एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस को जोड़ सकती थी। WWE ने इस मौके को गंवा दिया और इससे Raw की टीम ही कमजोर नजर आ रही। एलेक्सा ब्लिस के रहने से रॉ की टीम को मजबूती मिलती और अगर वो अपनी टीम को जीत दिलाती, तो उनके किरदार को भी मजबूती मिलती।

#) WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का Raw में नजर नहीं आना

पिछले हफ्ते हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर नजर आए थे और उन्होंने रोमन रेंस को धमकी देते हुए उनकी बेइज्जती भी की थी। इसके बाद सभी को उम्मीद थी कि Raw में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस का दखल देखने को मिल सकता है। हालांकि इस हफ्ते Raw में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

इसके अलावा सर्वाइवर सीरीज के बिल्ड अप को देखते हुए स्मैकडाउन का एक भी सुपरस्टार रॉ में नजर नहीं आया, जिससे पीपीवी को प्रमोट किया जाए। कोरोना के कारण यह बात समझ में आ सकती है कि इतने सारे सुपरस्टार्स एक साथ नहीं आ सकते। हालांकि WWE किसी भी मैच को बिल्ड करने के लिए दूसरे रोस्टर में सुपरस्टार को भेज सकती थी। इससे फैंस में भी पीपीवी को लेकर दिलचस्पी बढ़ती, लेकिन WWE ने यह मौका गंवा दिया।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now