Create

3 गलतियां जो WWE को Payback 2020 के शो में नहीं करनी चाहिए

पेबैक 2020

WWE के अगले पीपीवी पेबैक को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी रह गया है। पेबैक पीपीवी 30 अगस्त (भारत में 31 अगस्त) को लाइव आने वाला है। WWE ने पेबैक पीपीवी के लिए अभी केवल 4 मुकाबले ही बुक है लेकिन जल्द ही बाकी मुकाबले का ऐलान हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो WWE Payback 2020 के शो को धमाकेदार बना सकती हैं

पेबैक पीपीवी में तीन मुकाबले चैंपियनशिप के लिए होने वाले हैं। पेबैक में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप और विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबलों का ऐलान किया जा चुका है। इसके अलावा कीथ ली और रैंडी ऑर्टन के बीच भी मैच बुक किया गया है।

फिलहाल फैंस समरस्लैम के बाद पेबैक के भी धमाकेदार शो की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि WWE को यह ध्यान देना होगा कि वह शो में कोई ऐसी गलती न करे जिससे शो का मजा किरकिरा हो जाए।

कंपनी को हर उस गलती से बचना होगा जिससे पेबैक का शो खराब न हो। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 गलतियों पर जो WWE को पेबैक के शो में नहीं करनी चाहिए।

3. WWE के टॉप सुपरस्टार रोमन रेंस की हार होना

पेबैक पीपीवी में रोमन रेंस, द फीन्ड (ब्रे वायट) और ब्रॉन स्ट्रोमैन और बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलने वाला है और यह मुकाबला एक नो होल्ड्स बार्ड मैच भी होगा। रोमन रेंस की समरस्लैम में धमाकेदार वापसी के बाद फैंस यह उम्मीद कर रहे हैं कि पेबैक पीपीवी में उनकी जीत हो और साथ ही वह नए यूनिवर्सल चैंपियन बनें।

रोमन रेंस पिछले काफी समय से टाइटल से दूर हैं और पेबैक पर उनका चैंपियन बनना लाखों फैंस को पसंद आएगा, लेकिन अगर यहां कंपनी उन्हें हार के लिए बुक कर देती है कई फैंस निराश हो सकते हैं और फिर आगे आने वाले शोज़ की रेटिंग्स पर भी असर पड़ सकता है।

2. पेबैक में रेट्रीब्यूशन की एंट्री के साथ उनकी पहचान सामने न आना

View this post on Instagram

RETRIBUTION is here on #WWERAW!

A post shared by WWE (@wwe) on

पिछले कुछ हफ्तों से WWE में द रेट्रीब्यूशन ग्रुप ने तबाही मचाई हुई है और कोई भी सुपरस्टार्स उनसे बच नहीं पाए हैं। उनकी एंट्री और दूसरे सुपरस्टार्स पर चौंकाने वाला हमला फैंस काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन अब फैंस चाहते हैं कि उनकी पहचान सामने आए और साथ ही उन्हें बड़े पीपीवी का हिस्सा भी बनाया जाए।

समरस्लैम में WWE रेट्रीब्यूशन को शामिल न कर पहले ही बड़ी गलती कर चुकी है ऐसे में कंपनी को यह ध्यान रखना चाहिए कि पेबैक पीपीवी में न सिर्फ रेट्रीब्यूशन की एंट्री हो बल्कि उनकी पहचान भी सामने आनी चाहिए।

1. किसी एक बड़े सुपरस्टार की चौंकाने वाली वापसी न कराना

समरस्लैम पीपीवी में रोमन रेंस की चौंकाने वाली वापसी हुई थी। फैंस रोमन रेंस की वापसी से काफी खुश हुए थे। रोमन रेंस की वापसी के बाद समरस्लैम पीपीवी का शो काफी हिट हुआ था।

WWE को इस चीज़ को ध्यान में रखते हुए पेबैक पीपीवी में किसी एक बड़े सुपरस्टार की वापसी करानी चाहिए। ऐसा करने से न केवल शो को हिट कराने में मदद मिलेगी बल्कि आगे के शो के लिए फैंस में दिलचस्पी बढ़ जाएगी। लेकिन अगर WWE शो की किसी बड़े सुपरस्टार की चौंकाने वाली वापसी नहीं कराता है तो यह उनकी बहुत बड़ी गलती होगी।

Quick Links

Be the first one to comment