Create
Notifications

3 चीजें जो WWE Payback 2020 के शो को धमाकेदार बना सकती हैं

WWE Payback 2020
WWE Payback 2020
Ankit Kumar

WWE के अगले पीपीवी पेबैक 2020 के लिए स्टेज तैयार हो चुका है। समरस्लैम के एक हफ्ते बाद ही इस पीपीवी का आयोजन किया जा रहा है। पेबैक पीपीवी 30 अगस्त (भारत में 31 अगस्त) को लाइव आने वाला है। WWE के लिए पेबैक पीपीवी को बुक करने का ज्यादा समय नहीं मिला है लेकिन फिर भी WWE ने अभी तक जितने भी मैच इस शो के लिए बुक किए है वह काफी शानदार है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो 10 साल के लिए साइन किए गए और 2 जो 15 साल से ज्यादा

कंपनी ने पेबैक पीपीवी के लिए 4 बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। इनमें तीन मुकाबले चैंपियनशिप के लिए होने वाले हैं। पेबैक में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप और विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबलों का ऐलान किया जा चुका है। इसके अलावा कीथ ली और रैंडी ऑर्टन के बीच भी मैच बुक किया गया है। आने वाले कुछ दिन में या फिर स्मैकडाउन पीपीवी तक कुछ और मुकाबलों का ऐलान हो सकता है।

समरस्लैम के हिट होने के बाद WWE पेबैक पीपीवी को हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी, लेकिन कंपनी को यह ध्यान रखना होगा की शो में ऐसी चीज़ें बुक की जाए जिन्हें फैंस पसंद करें।

इसी कड़ी में हम उन 3 चीज़ों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो पेबैक 2020 के शो को धमाकेदार बना सकती हैं।

3. ब्रॉक लैसनर की WWE पेबैक 2020 में चौंकाने वाली वापसी

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

हाल ही में हुए समरस्लैम पीपीवी में रोमन रेंस की चौंकाने वाली वापसी हुई थी। फैंस रोमन रेंस की वापसी से काफी खुश हुए थे। रोमन रेंस की वापसी के बाद समरस्लैम पीपीवी का शो काफी हिट हुआ था।

WWE को इस चीज़ को ध्यान में रखते हुए पेबैक पीपीवी में ब्रॉक लैसनर की वापसी करानी चाहिए। लैसनर पिछले काफी समय से WWE से बाहर है और पेबैक पीपीवी में उनकी वापसी न केवल शो को हिट बना सकती है बल्कि शो की रेटिंग्स में भी जबरदस्त उछाल ला सकती है।

2. रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियन बनना

View this post on Instagram

Wreck Everyone & Leave #summerslam

A post shared by WWE (@wwe) on

पेबैक पीपीवी में द फीन्ड (ब्रे वायट), ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलने वाला है और यह मुकाबला एक नो होल्ड्स बार्ड मैच भी होगा।

रोमन रेंस की समरस्लैम में धमाकेदार वापसी के बाद फैंस यह उम्मीद कर रहे हैं कि पेबैक पीपीवी में उनकी जीत हो और साथ ही वह नए यूनिवर्सल चैंपियन बनें। रोमन रेंस पिछले काफी समय से टाइटल से दूर हैं और पेबैक पर उनका चैंपियन बनना लाखों फैंस को पसंद आएगा।

1. साशा बैंक्स और बेली की दुश्मनी की शुरूआत

पेबैक पीपीवी में साशा बैंक्स और बेली की जोड़ी शायना बैज़लर और नाया जैक्स के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करेगी। इस मुकाबले में WWE को चाहिए कि वह शायना और नाया जैक्स को जीत के लिए बुक करे।

साथ ही मुकाबला खत्म होने के बाद बेली और साशा बैंक्स को मैच हारने के कारण गुस्सें में आपस पर हमला करने के लिए बुक करे। यहां से बेली और साशा के बीच दुश्मनी की शुरूआत हो सकती है जिसका फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...