3 बड़ी गलतियां जो WWE Superstar Karrion Kross के फैक्शन को लेकर करने से बचना चाहिए 

WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस के फैक्शन का द ब्लडलाइन के साथ फिउड देखना मजेदार होगा
WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस के फैक्शन का द ब्लडलाइन के साथ फिउड देखना मजेदार होगा

Karrion Kross: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी एपिसोड में कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) को ऑथर्स ऑफ पेन (Authors of Pain) और पॉल एलरिंग (Paul Ellering) के रूप में नए साथी मिले थे। इन सभी ने मिलकर नया फैक्शन तैयार कर लिया है। बता दें, बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और स्ट्रीट प्रॉफिट्स (Street Profits) इस फैक्शन का पहला शिकार बने थे।

देखा जाए तो कैरियन क्रॉस & ऑथर्स ऑफ पेन में WWE का अगला बड़ा फैक्शन बनने की क्षमता है। यही कारण है कि WWE को इस फैक्शन को बेहतरीन बुकिंग देनी चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस के फैक्शन को लेकर करने से बचना चाहिए।

3- Karrion Kross के इस फैक्शन को नियमित रूप से WWE टीवी पर इस्तेमाल नहीं करना

WWE SmackDown में कैरियन क्रॉस के इस नए फैक्शन के डेब्यू के बाद से ही फैंस काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। वो यह जानना चाहते हैं कि यह फैक्शन आने वाले समय में क्या करने वाली है। किसी सुपरस्टार या टीम को नियमित रूप से टीवी पर इस्तेमाल करके ही उसे सही तरह बिल्ड किया जा सकता है।

अगर WWE कैरियन क्रॉस के फैक्शन को नियमित रूप से टीवी पर इस्तेमाल नहीं करती है तो संभव है कि फैंस की इस फैक्शन में रूचि धीरे-धीरे कम हो सकती है। इस स्थिति में कैरियन क्रॉस & ऑथर्स ऑफ पेन के WWE का अगला डोमिनेंट फैक्शन बनने की संभावना काफी कम हो जाएगी।

2- Karrion Kross के इस फैक्शन को केवल वीडियो पैकेज / बैकस्टेज सैगमेंट के जरिए ही अपनी बात रखने देना

कैरियन क्रॉस अभी तक ज्यादातर वीडियो पैकेज और बैकस्टेज सैगमेंट के जरिए अपने फिउड & स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाते हुए दिखाई दिए हैं। देखा जाए तो क्रॉस के ये वीडियो पैकेज काफी रोचक होते हैं। हालांकि, कैरियन और उनकी नई टीम को इन-रिंग सैगमेंट के लिए भी बुक करना चाहिए।

ऐसा इसलिए है क्योंकि कैरियन क्रॉस अभी तक दर्शकों के साथ ठीक तरह से जुड़ नहीं पाए हैं और मेन रोस्टर में उन्हें असफलता मिलने के पीछे यह बड़ा कारण है। अगर क्रॉस & टीम को इन-रिंग सैगमेंट के लिए बुक किया जाता है तो वो दर्शकों के सामने बेहतर तरीके से अपनी बात रख पाएंगे। इस प्रकार इस फैक्शन के फैंस से जुड़ने और सफलता हासिल करने की संभावना काफी बढ़ जाएगी।

1- WWE में Karrion Kross & Authors of Pain को लगातार जीत के लिए बुक नहीं करना

कैरियन क्रॉस को अभी तक इन-रिंग परफॉर्मर के रूप में कुछ खास बुकिंग नहीं दी गई है और उन्हें अधिकतर मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। यही कारण है कि क्रॉस के मोमेंटम में काफी कमी आई है। अगर WWE को कैरियन & ऑथर्स ऑफ पेन को डोमिनेंट फैक्शन के रूप में बुक करना है तो इन तीनों को ही लगातार जीत के लिए बुक करने की जरूरत है।

इससे इस फैक्शन को ब्लू ब्रांड में अपना दबदबा बनाने में मदद मिलेगी। बता दें, कैरियन क्रॉस NXT में टॉप सुपरस्टार हुआ करते थे और करीब 1 साल तक उन्हें कोई सिंगल्स मैचों में हरा नहीं पाया था। अब यह देखना रोचक होगा कि ऑथर्स ऑफ पेन के साथ जुड़ने की वजह से क्रॉस को NXT की तरह ही स्ट्रॉन्ग बुकिंग दी जाती है या नहीं।