WWE SmackDown में चौंकाने वाली वापसी के बाद फेमस Superstars ने मचाया बवाल, पूर्व चैंपियन के साथ मिलकर दिग्गजों की हालत की खराब

WWE SmackDown में ऑथर्स ऑफ पेन का आगमन हो चुका है
WWE SmackDown में ऑथर्स ऑफ पेन का आगमन हो चुका है

SmackDown: WWE SmackDown में इस हफ्ते फैंस को बड़ा सरप्राइज मिला और शो में ऑथर्स ऑफ पेन (Authors of Pain) ने वापसी करते हुए चौंका दिया। ऑथर्स ऑफ पेन के साथ पॉल एलरिंग (Paul Ellering) की भी वापसी देखने को मिली। इन तीनों ने कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) & स्कार्लेट (Scarlett) के साथ फैक्शन तैयार कर लिया है।

बता दें, इस हफ्ते SmackDown में बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स का सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान बॉबी ने साल 2024 को अपने लिए बेहतर बनाने की बात की। इसके साथ ही उन्होंने खुद के मेंस Royal Rumble 2024 मैच में एंट्री करने का भी ऐलान किया। वहीं, स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने जजमेंट डे से अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप जीतने को लेकर बात की।

इस सैगमेंट के दौरान अचानक एरीना में अंधेरा छा गया और जल्द ही, कैरियन क्रॉस, स्कार्लेट & पॉल एलरिंग रैंप पर दिखाई दिए। इस वजह से बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स का ध्यान स्टेज एरिया की तरफ था और उसी वक्त ऑथर्स ऑफ पेन ने पीछे से आकर बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स पर खतरनाक अटैक कर दिया। जल्द ही, पूर्व NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस की रिंग में एंट्री हुई और उन्होंने बॉबी लैश्ले को अपना बड़ा मूव देते हुए उनकी हालत खराब कर दी।

WWE SmackDown में Karrion Kross & Authors of Pain की टीम को रोकना होगा मुश्किल?

कैरियन क्रॉस अभी तक SmackDown में संघर्ष करते हुए आ रहे थे। हालांकि, अब उन्हें ऑथर्स ऑफ पेन और पॉल एलरिंग का साथ मिल चुका है। देखा जाए तो यह काफी खतरनाक फैक्शन लग रहा है और दूसरे सुपरस्टार्स के लिए इस फैक्शन को रोक पाना काफी मुश्किल काम होगा।

याद दिला दें, कैरियन क्रॉस ने SmackDown में वापसी के बाद सबसे पहले रोमन रेंस को टारगेट किया था। यही कारण है कि संभव है कि क्रॉस ब्लू ब्रांड में बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स से निपटने के बाद ब्लडलाइन के साथ दुश्मनी की शुरूआत कर सकते हैं। कैरियन क्रॉस का यह नया फैक्शन द ब्लडलाइन को टक्कर देने की क्षमता रखता है इसलिए इन दोनों फैक्शंस के बीच फिउड होते हुए देखना काफी मजेदार होगा।