3 बड़ी गलतियां जो WWE को Uncle Howdy के Wyatt Sick6 फैक्शन को लेकर नहीं करनी चाहिए 

क्या Wyatt Sick6 WWE में टॉप फैक्शन बनेगी?
क्या Wyatt Sick6 WWE में टॉप फैक्शन बनेगी? (Photo: WWE.com)

Mistakes WWE Shouldn't Do Uncle Howdy Wyatt Sick6: WWE Raw में इस हफ्ते आखिरकार अंकल हाउडी (Uncle Howdy) के Wyatt Sick6 फैक्शन का डेब्यू देखने को मिला। इस फैक्शन के डेब्यू के बाद जमकर अफरा-तफरी मच गई। बता दें, सुपरस्टार्स समेत कई बैकस्टेज कर्मचारी भी उनके हमले के चपेट में आ गए। देखा जाए तो Wyatt Sick6 का डेब्यू अधिकतर फैंस को काफी पसंद आया है।

अगर कंपनी इस फैक्शन को अच्छी बुकिंग देती है तो इसे कंपनी के टॉप फैक्शंस में से एक बनने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। वहीं, Wyatt Sick6 को लेकर की गई गलती इस फैक्शन के पतन का कारण बन सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो WWE को Uncle Howdy के Wyatt Sick6 फैक्शन को लेकर नहीं करनी चाहिए।

3- WWE सुपरस्टार अंकल हाउडी के फैक्शन के किसी मेंबर को जल्द ही हार के लिए बुक करना

अंकल हाउडी के Wyatt Sick6 फैक्शन को इस हफ्ते Raw में हमला करते हुए नहीं दिखाया गया। हालांकि, जिस तरह बैकस्टेज तोड़-फोड़ हो रखी थी और लोग धराशाई पड़े हुए थे उससे इस फैक्शन के मेंबर काफी ताकतवर लगे। ऐसा लग रहा है कि कंपनी के पास Wyatt Sick6 को लेकर बड़े प्लान मौजूद हैं और इस फैक्शन के मेंबर को नियमित रूप से मैच लड़ने का मौका मिल सकता है।

देखा जाए तो Wyatt Sick6 में मौजूद सभी सुपरस्टार्स सुपरनैचुरल कैरेक्टर हैं। यही कारण है कि अगर WWE जल्द ही Wyatt Sick6 के किसी मेंबर को हार के लिए बुक करती है तो इस फैक्शन को काफी नुकसान पहुंच सकता है। चूंकि, अंकल हाउडी ने अपने फैक्शन के साथ डेब्यू कर लिया है, उम्मीद है कि जल्द ही इस खतरनाक ग्रुप का कोई मेंबर मैच लड़ता हुआ दिखाई देगा।

2- WWE में Wyatt Sick6 फैक्शन का इन-रिंग सैगमेंट में काफी कम इस्तेमाल करना

जैसा कि हमने बताया कि Wyatt Sick6 एक सुपरनैचुरल फैक्शन हैं। यही कारण है कि WWE इस फैक्शन को बिल्ड करने के लिए सिनेमैटिक वीडियो पैकेज का सहारा ले सकती है। इस बात में कोई शक नहीं है कि सिनेमैटिक वीडियो पैकेज के इस्तेमाल से Wyatt Sick6 को काफी फायदा हो सकता है।

हालांकि, यह फैक्शन तभी क्राउड से जुड़ पाएगी अगर उन्हें नियमित रूप से इन-रिंग सैगमेंट में अपनी बात रखने का मौका मिले। इस वजह से कंपनी को Wyatt Sick6 का सिनेमैटिक वीडियो पैकेज जारी के अलावा उन्हें नियमित रूप से रिंग में भी इस्तेमाल करना चाहिए। अगर इस खतरनाक फैक्शन के ज्यादातर वीडियो पैकेज ही देखने को मिलते हैं तो संभव है कि फैंस इससे बोर हो सकते हैं।

1- WWE में Wyatt Sick6 का टॉप सुपरस्टार्स के खिलाफ फिउड नहीं कराना

Wyatt Sick6 के डेब्यू के बाद चैड गेबल बैकस्टेज लहूलुहान दिखाई दिए थे। इस फैक्शन द्वारा दिए गुप्त मैसेज द्वारा यह पता चलता है कि चैड के साथ उनका फिउड देखने को मिल सकता है। हालांकि, पूर्व टैग टीम चैंपियन टॉप सुपरस्टार नहीं हैं।

फिलहाल, गेबल सुर्खियों में हैं इसलिए उनके Wyatt Sick6 के साथ स्टोरीलाइन को अटेंशन मिल सकता है। देखा जाए तो अंकल हाउडी के फैक्शन को लगातार लाइमलाइट में बने रहने के लिए टॉप सुपरस्टार्स के साथ ही फिउड करना होगा। वहीं, मिड कार्ड सुपरस्टार्स के साथ फिउड Wyatt Sick6 के हाइप को खत्म कर सकती है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now