WWE Raw में Uncle Howdy के फैक्शन ने क्यों किया पूर्व चैंपियन पर खतरनाक अटैक? बहुत बड़े कारण का हुआ खुलासा 

WWE Raw में अंकल हाउडी किसे बनाएंगे अपना अगला शिकार? (Photo:WWE.com)
WWE Raw में अंकल हाउडी किसे बनाएंगे अपना अगला शिकार? (Photo:WWE.com)

Uncle Howdy Faction Attacked Chad Gable Reason: WWE Raw के आखिरी एपिसोड में अंकल हाउडी (Uncle Howdy) ने अपने खतरनाक ग्रुप Wyatt 6 के साथ डेब्यू के बाद जमकर तबाही मचाई। ऐसा लग कहा कि इस फैक्शन के डेब्यू के बाद कई सुपरस्टार्स पर अटैक किया गया था। चैड गेबल (Chad Gable) भी इस हमले का शिकार बने थे और इस फैक्शन द्वारा उनपर हुए खतरनाक अटैक का कारण सामने आ चुका है।

बता दें, अटैक के बाद गेबल के सिर से खून निकल रहा था। ऐसा लग रहा है कि QR कोड्स के जरिए चैड को ही चेतावनी दी जा रही थी। टीजर्स के जरिए संकेत दिए गए थे कि पूर्व टैग टीम चैंपियन को इसलिए टारगेट किया गया क्योंकि वो बदल गए हैं और उन्होंने थैंक्यू बोलना बंद कर दिया था। देखा जाए तो चैड गेबल काफी लंबे समय से अपने साथियों के साथ बुरा व्यवहार कर रहे थे और यह अंकल हाउडी के फैक्शन द्वारा उनपर अटैक करने की बड़ी वजह हो सकती है।

इस हफ्ते Raw के एपिसोड में अल्फा अकादमी मेंबर्स ने गेबल की हरकतों से तंग आकर उनसे किनारा कर लिया था। ऐसा लग रहा है कि चैड को WWE Clash at the Castle में आईसी चैंपियनशिप मैच में मिली हार के बाद दोबारा टाइटल मैच नहीं मिलेगा। संभव है कि हील सुपरस्टार Wyatt 6 द्वारा टारगेट किए जाने की वजह से फेस टर्न ले सकते हैं या फिर वो अल्फा अकादमी को एक बार फिर अपने साथ लाने की कोशिश कर सकते हैं।

WWE Raw में अंकल हाउडी का प्लान क्या है?

अंकल हाउडी कई महीनों से WWE Raw में आने का इंतजार कर रहे थे और ऐसा लग रहा है कि उन्होंने बड़े प्लान के साथ रेड ब्रांड में कदम रखा है। वो इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो में काफी दूर से सैथ रॉलिंस के प्रोमो और रे मिस्टीरियो के मेन इवेंट मैच पर अपनी नज़रें बनाए हुए थे। देखा जाए तो अंकल हाउडी के फैक्शन ने चैड गेबल पर इसलिए अटैक किया क्योंकि उन्होंने अपनी फैमिली के साथ रिश्ते खराब कर लिए थे।

रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डॉमिनिक के रिश्ते में भी कड़वाहट आ चुकी है। हालांकि, इसका कारण पूर्व नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन हैं। वहीं, सैथ रॉलिंस WWE में शील्ड के टूटने की वजह बने थे। संभव है कि अंकल हाउडी इसी वजह से आने वाले समय में रे और सैथ को टारगेट करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now