WWE Raw: 3 दुश्मनी जो इस हफ्ते हुए एक्शन के बाद शुरू हो सकती हैं

new feuds can start wwe raw
Raw में 3 नई दुश्मनियों के शुरू होने के संकेत मिले

Raw: WWE SummerSlam 2023 से अगले रॉ (Raw) में बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, जहां कोडी रोड्स (Cody Rhodes), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और बैकी लिंच (Becky Lynch) समेत कई बड़े सुपरस्टार्स ने रेड ब्रांड के एपिसोड को यादगार बनाने में अहम भूमिका निभाई।

चूंकि अब अगले प्रीमियम लाइव इवेंट्स के बिल्ड-अप पर फोकस किया जाएगा। इसलिए Raw के हालिया एपिसोड में एक तरफ पुरानी दुश्मनियों को आगे बढ़ाया गया, वहीं कंपनी ने कुछ नई स्टोरीलाइंस के शुरू होने के संकेत भी दिए हैं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 बड़ी दुश्मनियों के बारे में, जिनके इस हफ्ते Raw में शुरू होने के संकेत मिले हैं।

#)WWE Raw में Becky Lynch vs Shayna Baszler फिउड शुरू होने के संकेत मिले

बैकी लिंच की दुश्मनी कई महीनों से ट्रिश स्ट्रेटस से चली आ रही है और अगले हफ्ते रेड ब्रांड में दोनों दिग्गज रेसलर्स आमने-सामने आने वाली हैं। उस इवेंट में संभव ही उनकी स्टोरीलाइन का अंत कर दिया जाएगा, लेकिन Raw के हालिया एपिसोड में ऐसा प्रतीत हुआ जैसे द मैन को एडवांस में एक नई दुश्मन मिल गई है।

आपको याद दिला दें कि SummerSlam 2023 में शेना बैज़लर ने रोंडा राउज़ी को मात दी थी। वहीं इस हफ्ते उन्होंने वन-ऑन-वन मैच में ज़ोई स्टार्क को हराने के बाद एक बैकस्टेज सैगमेंट में बैकी लिंच को कन्फ्रंट किया। बैज़लर ने कहा कि वो राउज़ी को सबक सिखा चुकी हैं और बहुत जल्द द मैन को भी अपना निशाना बना सकती हैं।

#)सैथ रॉलिंस vs शिंस्के नाकामुरा

मौजूदा WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस ने हाल ही में हुए SummerSlam 2023 में फिन बैलर के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड किया था। वहीं Raw में इस हफ्ते मेन इवेंट में होने वाले 6-मैन टैग टीम मैच के लिए शिंस्के नाकामुरा ने सैथ रॉलिंस के सामने सैमी ज़ेन को रिप्लेस करने का ऑफर रखा था क्योंकि मैच से पूर्व जेडी मैकडॉनघ ने ज़ेन पर हमला कर दिया था।

मेन इवेंट मैच में सैथ रॉलिंस, कोडी रोड्स और शिंस्के नाकामुरा की टीम को द जजमेंट डे पर जीत मिली, लेकिन उसके बाद नाकामुरा ने मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन पर अटैक कर सबको चौंका दिया था। नाकामुरा का रॉलिंस को धोखा देना स्पष्ट संकेत दे रहा है कि आने वाले हफ्तों में उनकी दुश्मनी को बिल्ड किया जाएगा और बहुत जल्द WWE यूनिवर्स को उनका धमाकेदार मैच देखने को मिल सकता है।

#)एलए नाइट vs द मिज़

एलए नाइट के लिए पिछले कुछ महीने शानदार रहे हैं। एक तरफ फैंस उन्हें लगातार जबरदस्त तरीके से चीयर करते हुए अपने फेवरेट सुपरस्टार्स में से एक बना चुके हैं। वहीं दूसरी ओर WWE ने भी उन्हें बड़ा पुश देना शुरू कर दिया है। अब उन्हें एक ऐसे सुपरस्टार के खिलाफ स्टोरीलाइन देने के संकेत मिले हैं, जिसे दूसरे रेसलर्स को मजबूत दिखाने में महारत हासिल है।

मिज़ काफी समय से दूसरे रेसलर्स को पुश दिलाने में मदद करते आए हैं। इस हफ्ते Raw में उनके और एलए नाइट के बीच जबरदस्त प्रोमो बैटल देखने को मिला। उनकी रिंग में चल रही बहस को फैंस ने खूब इंजॉय किया और ऐसा लगता है जैसे लोग उनकी संभावित फिउड को भी बहुत पसंद करने वाले हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now