Create
Notifications

3 दिग्गज जो रोमन रेंस के मैनेजर बन सकते हैं

क्या
सुर्यकांत त्रिपाठी

रोमन रेंस मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन हैं और कुछ दर्शकों का गुट ऐसा भी है जो उन्हें देखना पसंद नहीं करते और उनके आने पर बू करते हैं। जैसे ही वो कुछ बोलने की कोशिश करते हैं वैसे ही दर्शक उन्हें नकारने लग जाते हैं।

रोमन रेंस के प्रोमो को देखकर ऐसा लगता है कि वो कुछ कहने का काम जबरदस्ती की वजह से कर रहे हैं। दर्शक रोमन रेंस को उनके प्रोमो के लिए बू नहीं करते बल्कि उनका किरदार दर्शकों को पसंद नहीं है। इससे एक बात तो जाहिर है कि दर्शक उनके काम को पसंद करते हैं लेकिन उनका किरदार उन्हें पसंद नहीं।

इससे एक बात ज़ाहिर है कि रोमन रेंस का माइक वर्क उस स्तर का नहीं है जिसे दर्शक पसंद करें। रोमन रेंस को कई चीजें थाली में परोस कर मिलती गयी तो वहीं दूसरे रैसलर्स को इसे पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। अगर WWE इसमें बदलाव करवाना चाहती है तो रोमन रेंस को एक मैनेजर दिया जाना चाहिए जो उनका माइक वर्क का काम कर सके।

यहां हम ऐसे ही तीन विकल्पों पर चर्चा करेंगे।

#3 रिक फ्लेयर

WWE

रिक फ्लेयर WWE के लैजेंड हैं और इस समय किसी भी रूप से WWE का हिस्सा नहीं है। हाल ही में रिक फ्लेयर ने शादी की और छुट्टियों से लौटने के बाद वो बैकस्टेज रोमन रेंस को सलाह देते दिखाई दे सकते हैं।

अगर रोमन रेंस उनकी बात नहीं सुनते तो मैच हार जाएंगे और अगर उनकी बात मान लेते हैं तो उनकी जीत हो जाएगी। इसके बाद रोमन रेंस, रिक फ्लेयर के साथ जुड़ने पर विचार कर सकते हैं। जिसके बाद रिक फ्लेयर, रोमन रेंस के मैनेजर बन सकते हैं।

youtube-cover

#2 रिकिशी

रिकिशी

रिकिशी WWE के लैजेंड और हॉल ऑफ फेमर हैं। WWE में उनका काम बेहतरीन रहा है और वो "द उसोज़" के पिता हैं। वापसी करते हुए अगर वो अपने भतीजे रोमन रेंस की मदद करें जिससे वो दर्शकों से जुड़ने में कामयाब हों तो रोमन रेंस के लिए शानदार स्टोरीलाइन तैयार हो जाएगी।

रिकिशी भी एक समय इस स्थिति से गुज़र चुके हैं और इस वजह से अगर वो अपने अनुभव, स्किल्स और तकनीक रोमन रेंस से साझा करेंगे तो दर्शकों को ये देखने मे बेहद खुशी होगी। इससे रोमन रेंस का करियर ऊंचाई की ओर बढ़ेगी।

youtube-cover

#1 पॉल हेमन

पॉल
पॉल हेमन और रोमन रेंस

पॉल हेमन और रोमन रेंस कई बार आमने सामने आ चुके हैं खासकर तब जब रोमन रेंस, हेमन के क्लाइंट के खिलाफ खड़े हुए। पॉल हेमन को किसी भी सेगमेंट में जान डालने के लिए जाना जाता है। ECW की खोज करने वाले पॉल हेमन की कंपनी 90 के दशक में WWE और WCW को कड़ी टक्कर दिया करती थी।

पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर, कर्टिस एक्सेल और सीएम पंक के करियर को दोबारा से शुरू करने में अहम योगदान दिया है। हालांकि आज एक्सेल और पंक कंपनी का हिस्सा नहीं हैं लेकिन लैसनर के करियर को ऊंचाई तक पहुंचाने में उनका बड़ा हाथ है। अगर वो रोमन रेंस के मैनेजर बन गए तो बिग डॉग के लिए इससे अच्छा और कुछ नहीं हो सकता।

youtube-cover

लेखक: अमित शुक्ला, अनुवादक: सुर्यकांत त्रिपाठी

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...