Create
Notifications

WWE वर्ल्ड कप के लिए बाकी बचे 3 संभावित रैसलरों के नाम

Who will lock horn with John Cena, Jeff Hardy, Randy Orton, and Kurt Angle at the WWE World Cup?
Ishaan Sharma

WWE Crown Jewel 2 नवंबर को सऊदी अरब में होगा। इस इवेंट में हमें WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट भी देखने को मिलेगा, जिसमें कंपनी के कुछ बड़े सितारे लड़ते हुए नजर आएंगे। अब तक इस इवेंट के लिए जॉन सीना, कर्ट एंगल, जैफ हार्डी और रैंडी ऑर्टन जैसे बड़े स्टार्स को शामिल कर लिया गया है।

इस टूर्नामेंट में 4 और क्वालीफायर्स आने वाले हैं और यह कोई नहीं जानता कि वह कौन होंगे। आइए जानें उन स्टार्स के बारे में जो आने वाले समय में इस टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई कर सकते हैं।

#4 रे मिस्टीरियो

Rey Mysterio will be the next entrant in the WWE World Cup

रे मिस्टीरियो काफी समय के बाद WWE में एक फुल टाइम रैसलर के तौर पर अपनी वापसी करने वाले हैं। अगले स्मैकडाउन में इनका मुकाबला शिंस्के नाकामुरा के साथ तय हो चुका है जो कि वर्ल्ड कप क्वालीफाइंग मैच होगा।

यह रे मिस्टीरियो की नई दुश्मनी के लिए एक अच्छा समय है और नाकामुरा को हराकर वह एक दुश्मनी शुरू कर सकते हैं। ऐसा हो सकता है कि मिस्टीरियो इस मैच को जीतकर WWE वर्ल्ड कप में लड़ें।

youtube-cover

#3 एंड्राडे सिएन अल्मास

Andrade Almas will be the final SmackDown entrant at the WWE World Cup tournament

रे मिस्टीरियो की तरह ही अल्मास को WWE वर्ल्ड कप के लिए फीचर किया जाना चाहिए। दोनों मैक्सिकन स्टार्स के इस टूर्नामेंट में होने पर फैंस को थोड़ा अजीब जरूर लगेगा, लेकिन इस टूर्नामेंट में पहले से चार अमेरिकी पार्टिसिपेंट्स हैं तो फैंस ज्यादा नहीं चौकेंगे।

इस इवेंट से हमें अल्मास का करियर और अच्छा होता हुआ दिख सकता है। ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि विंस पूर्व NXT चैंपियन से काफी खुश हुए हैं और उनके काम के कारण इन्हें बड़ा पुश भी देंगे।

youtube-cover

#1 ड्रू मैकइंटायर

Drew McIntyre will be the final participant at the WWE World Cup

इस टूर्नामेंट के लिए आखिरी जगह ड्रू मैकइंटायर के लिए हो सकती हैं। कॉन्स्टेबल कॉर्बिन WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए एक बैटल रॉयल करवा सकते हैं और आखिर में डॉल्फ ज़िगलर को हराकर मैकइंटायर इस इवेंट का हिस्सा बन सकते हैं।

वह इस समय रॉ के बड़े स्टार्स में से एक हैं और इस टूर्नामेंट को जीतने से उन्हें काफी फायदा होगा।

youtube-cover

लेखक- अभिषेक कुंडू अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...