3 तरीके जिनसे WWE Backlash में Brock Lesnar vs Cody Rhodes मैच समाप्त हो सकता है

cody rhodes vs brock lesnar backlash 2023
कोडी रोड्स vs ब्रॉक लैसनर मैच के संभावित अंत

Brock Lesnar: WWE WrestleMania 39 से अगले रॉ (Raw) एपिसोड में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) पर अटैक कर सबको चौंका दिया था। तभी से दोनों रेसलर्स की दुश्मनी चली आ रही है और कई बार उनका फेस-ऑफ भी हो चुका है। यहां तक कि Raw के हालिया एपिसोड में रोड्स बहुत खतरनाक अवतार में नज़र आए।

अब Backlash 2023 के लिए उनका मैच बुक हो चुका है और फैंस को उनके मैच में बहुत खतरनाक एक्शन देखे जाने की उम्मीद होगी। इस आर्टिकल में हम उन 3 संभावित तरीकों से आपको अवगत कराएंगे, जिनसे कोडी रोड्स vs ब्रॉक लैसनर मैच समाप्त हो सकता है।

#)WWE Backlash में Brock Lesnar को क्लीन तरीके से जीत मिलेगी?

Brock Lesnar कुछ समय पहले तक बेबीफेस किरदार में काम करते आ रहे थे और ये बात भी किसी से छुपी नहीं है कि पिछले करीब 2-3 सालों में उन्हें ज्यादातर बड़े मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी है। मगर कोडी रोड्स के खिलाफ स्टोरीलाइन में हील टर्न लेने के बाद ऐसा लगता है जैसे वो अपने पुराने और खतरनाक कैरेक्टर में वापस आ चुके हैं।

उन्हें हमेशा से अपने विरोधियों को डॉमिनेट करना पसंद रहा है और वो इस बार भी ऐसा ही कर सकते हैं। हालांकि कोडी रोड्स के किरदार को भी मजबूत दिखाया जा रहा है, लेकिन उन्हें लैसनर के जर्मन सुपलेक्स और कई बार एफ-5 मूव का शिकार बनते देखना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी। संभव है कि लैसनर मैच को डॉमिनेट करते हुए क्लीन तरीके से जीत दर्ज कर सकते हैं।

#)Cody Rhodes को क्लीन तरीके से जीत मिलेगी?

कोडी रोड्स ने WrestleMania 38 में वापसी की थी और तभी से उन्हें WWE का टॉप बेबीफेस बनाने की कोशिश की जा रही है। वो अभी तक कई बड़े मैचों में जीत दर्ज कर चुके हैं और WrestleMania 39 में भी रोमन रेंस को हराने के बहुत करीब आ गए थे, लेकिन अंत में हार झेलनी पड़ी।

ऐसा कहा जा रहा है कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने वाले संभावित सुपरस्टार्स की लिस्ट में कोडी रोड्स का नाम सबसे ऊपर रखा गया है। यानी अगर उन्हें चैंपियन बनाने के लिए पुश दिया गया तो उनकी Backlash में Brock Lesnar पर जीत जरूरी हो जाती है। वैसे भी लैसनर जैसे आइकॉनिक रेसलर के खिलाफ क्लीन तरीके से जीत उनके करियर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा सकती है।

#)DQ से मैच का अंत होने के बाद स्टोरीलाइन जारी रहेगी?

जब कोडी रोड्स और Brock Lesnar के रूप में 2 दिग्गज रेसलर्स रिंग में आ रहे हों तो जबरदस्त एक्शन का देखा जाना तय है। अभी तक उनके सैगमेंट्स यादगार रहे हैं, जिन्होंने फैंस का खूब मनोरंजन किया है। अगर लोग इस स्टोरीलाइन को इतना पसंद कर रहे हैं तो WWE को उनकी फिउड को जारी रखने पर भी विचार करना चाहिए।

मगर स्टोरीलाइन को जारी रखने के लिए Backlash में कोडी रोड्स vs ब्रॉक लैसनर मैच का अंत किसी बेईमानी या DQ से होना जरूरी है। आपको याद दिला दें कि Raw के हालिया एपिसोड में द अमेरिकन नाइटमेयर के पंच के कारण लैसनर की नाक पर कट लग गया था। उसे देखकर क्या ऐसा नहीं कहा जा सकता कि द बीस्ट काबू से बाहर होकर रोड्स का पीट-पीटकर बुरा हाल कर सकते हैं और किसी खतरनाक हथियार के इस्तेमाल के चलते उन्हें मैच से डिसक्वालिफाई कर दिया जाए। इस तरह से स्टोरीलाइन को जारी रखा जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now