3 तरीके जिनसे WWE Raw में Seth Rollins vs Damian Priest वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

 सैथ रॉलिंस हाल में ही वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने हैं
सैथ रॉलिंस हाल में ही वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने हैं

Seth Rollins: WWE नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions) में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) को हराकर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) वर्ल्ड चैंपियन बने हैं। इसी कड़ी में वो आने वाले रॉ (Raw) के एपिसोड में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे। वो अपना टाइटल डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के खिलाफ दांव पर लगाते हुए दिखाई देंगे।

इस मैच को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। डेमियन प्रीस्ट और सैथ रॉलिंस दोनों ही अपने इन-रिंग वर्क के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में ये मैच काफी ज्यादा दमदार हो सकता है और अलग-अलग तरीकों से इसका अंत किया जा सकता है। आइए इस आर्टिकल में जानते हैं कि डेमियन प्रीस्ट और सैथ रॉलिंस के बीच होने वाले मैच का अंत किन 3 तरीकों हो सकता है।

3- Damian Priest और Seth Rollins के बीच WWE Raw में मैच डबल काउंटआउट से खत्म हो सकता है

डेमियन प्रीस्ट और सैथ रॉलिंस के बीच मैच पर सभी की निगाह टिकी हुई है। WWE इस मैच को डबल काउंटआउट से खत्म करने का फैसला कर सकता है। ऐसा पहले भी कई बार हुआ है। इस बार भी इस रिजल्ट की संभावना को पूरी तरह से नाकारा नहीं जा सकता है। भले ही इसे काफी अच्छा फैसला ना माना जाता हो लेकिन इस मैच में WWE ये काम कर सकता है।

इस दौरान दोनों स्टार्स रिंग के बाहर ही एक-दूसरे से लड़ रहे होंगे और तभी रेफरी 10 तक काउंट कर सकता है। डेमियन प्रीस्ट और सैथ रॉलिंस दोनों को हाल ही में WWE ने काफी स्ट्रॉन्ग तरीके से बुक किया है। ऐसे में वो दोनों ही स्टार्स को हार के लिए बुक नहीं करना चाहेंगे।

2- जजमेंट डे के सदस्य सैथ रॉलिंस पर अटैक कर सकते हैं (DQ से अंत हो सकता है)

डेमियन प्रीस्ट और सैथ रॉलिंस के बीच दमदार मुकाबला हो सकता है लेकिन इस मैच में WWE जजमेंट डे को इंटरफेयर करने के लिए बुक कर सकता है। इस मैच के लास्ट में डेमियन प्रीस्ट जब हारने वाले हो, तब ही जजमेंट डे के सदस्य सैथ रॉलिंस पर अटैक कर सकते हैं।

इस अटैक की वजह से मैच का अंत DQ से हो सकता है। सैथ रॉलिंस एक बार फिर से डेमियन प्रीस्ट को मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं, जिसके बाद ये मैच Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में हो सकता है। इस मुकाबले में सैथ रॉलिंस खुद पर हुए हमले का बदला ले सकते हैं।

1 सैथ रॉलिंस हासिल कर सकते हैं क्लीन जीत

हाल के समय में डेमियन प्रीस्ट की बुकिंग को लेकर कई सवाल खड़े हुए हैं। उन्हें हमेशा ही बड़े मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा वो Backlash में भी बैड बनी के खिलाफ हार गए थे। ऐसे में WWE एक बार फिर से उन्हें हार के लिए ही बुक कर सकता है।

सैथ रॉलिंस ने हाल ही में एजे स्टाइल्स जैसे दिग्गज स्टार को हराया है। Raw में उनका पहला टाइटल डिफेंस है, ऐसे में WWE उन्हें एक कमजोर चैंपियन के रूप में ही नहीं बुक करना चाहेगा। इस हार से भी डेमियन प्रीस्ट के कैरेक्टर पर कुछ ज्यादा असर नहीं पड़ेगा। हालांकि, वो इस मैच में अपने इन-रिंग वर्क से सभी को प्रभावित कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now