3 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE WrestleMania Backlash में देखने को मिल सकती हैं

..
WWE WrestleMania Backlash में कई चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE WrestleMania Backlash में कई चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

WrestleMania Backlash 8 मई को डंकिन डोनट्स सेंटर में होने जा रहा है जहां बहुत से रोचक मैच देखने मिलेंगे और कुछ बड़े फ्यूड्स की शुरुआत भी देखने को मिलेगी। भले ही कुछ मैच के लिए ज्यादा उत्साह नहीं देखने को मिल रहा।

हालांकि विंस मैकमैहन और उनकी क्रिएटिव टीम ने निश्चित ही कुछ हैरान कर देने वाली चीजे़ इस प्रीमियम इवेंट के लिए बचा कर रखी होंगी। WWE के यह फैसले Raw और Smackdown ब्राडंस के सुपरस्टार्स को किसी बड़े प्रीमयिम लाइव इवेंट की तरफ ले जा सकते हैं।

इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 चौंकाने वाली चीज़ों के ऊपर नजर डालेंगे जो WWE WrestleMania Backlash में देखने को मिल सकती हैं:

#1 - ब्लडलाइन को मिलेगा शिंस्के नाकामुरा का साथ

कुछ ही हफ्ते पहले Smackdown में शिंस्के नाकामुरा और रोमन रेंस का आमना-सामना देखने को मिला था। इसके बाद इस हफ्ते हुए Smackdown में भी इस स्टोरीलाइन को फिर से शुरू किया गया जब नाकामुरा ने इंटरव्यू में ब्लडलाइन से बदला लेने की चेतावनी दी। इसके बाद सैमी जेन ने अपने पुराने साथी नाकामुरा के खिलाफ साजिश करके ब्लडलाइन की मदद करने की कोशिश की। यह देखकर लग रहा है कि शिंस्के नाकामुरा का सामना जल्द ही ट्राइबल चीफ से हो सकता है।

क्या हो अगर सैमी जेन की जगह नाकामुरा ही हील टर्न करके रेसलिंग जगत के सबसे खतरनाक ग्रुप का हिस्सा बन जाएं। नाकामुरा के ऐसा करने से वह रास्टर में और भी ज्यादा मजबूत दिखेंगे ।और वे इस स्टेबल में रहकर SmackDown ब्रांड की आईसी चैंपियनशिप के लिए रिकोशे को चुनौती भी दे सकते हैं।

#2 - शार्लेट फ्लेयर को भारी पड़ेगा ड्रू गुलक पर हमला करना

ड्रू गुलक Smackdown विमेंस चैंपियनशिप के सेगमेंट में ऑफिशियल के रूप में लगातार दिखाई दे रहे हैं लेकिन उनके पास किसी भी प्रकार की अथॉरिटी पावर नहीं दिख रही है। इसी वजह सेदोनों ही विमेंस सुपरस्टार्स एक दूसरे को चेतावनी देने के लिए उन पर लगातार हमला कर रही हैं लेकिन इसकी शुरुआत फ्लेयर ने ही की थी।

WWE फ्लेयर को कमजोर नहीं दिखा सकती है और हो सकता है कि गुलक WrestleMania Backlash मैच में दखल देते हुए रोंडा राउजी को जीतने में मदद करके शार्लेट फ्लेयर से अपना बदला पूरा करें ।

#3 ऐज को मिलेगा टॉमैसो सिएम्पा का साथ?

ऐज और स्टाइल्स के रीमैच में डेमियन प्रीस्ट को रिंग के आस पास आने से भी रोक दिया गया है इसलिए अब कयास लगाए जा रहे है कि कौन ऐज की मदद के लिए आगे आ सकता है। अगर कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो सिएम्पा ऐज के फैक्शन ' जजमेंट डे ' के अगले सदस्य बन सकते हैं और इस मैच में ऐज की जीतने में मदद कर सकते हैं। सिएम्पा अगर ऐज के कल्ट फैक्शन से जुड़ते हैं तो आने वाले दिनों में यह ग्रुप और भी खतरनाक बन जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now