Create
Notifications

3 सुपरस्टार्स जो साल 2020 में पहली बार WWE चैंपियन बन सकते हैं 

WWE चैंपियनशिप बेल्ट
WWE चैंपियनशिप बेल्ट
Subham Pal

अब जबकि जल्द ही एक नए दशक की शुरुआत होने वाली है, डब्लू डब्लू ई(WWE) कुछ नए सुपरस्टार्स को रोस्टर में स्थापित करने की कोशिश कर रही है। इसी का नतीजा है कि रिकोशे, एलिस्टर ब्लैक, अली जैसे NXT सुपरस्टार्स मेन रोस्टर में आने के बाद काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। WWE अब नए युग में प्रवेश कर चुका है और इस बात की काफी संभावना है कि अगले साल हमें कई नए चैंपियंस देखने को मिल सकते हैं।

अतीत में किसी मिड कार्ड सुपरस्टार को मेन इवेंट सुपरस्टार बनाने के लिए कंपनी मनी इन द बैंक जैसे मैचों का सहारा लेती थी। इसी चीज को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो साल 2020 में पहली बार WWE चैंपियन बन सकते हैं।

यह भी पढ़े: 5 संकेत जो बताते हैं कि द फीन्ड जल्द ही यूनिवर्सल टाइटल हार जाएंगे

#3. एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

डार्क और रहस्यमयी एलिस्टर ब्लैक आने वाले समय में मेन रोस्टर में काफी कुछ हासिल कर सकते हैं। ऐसा लग रहा है कि कंपनी द अंडरटेकर जैसे किसी ऐसे सुपरस्टार की खोज में हैं जो कि कंपनी का भार अपने कंधे पर उठा सके और देखा जाए तो एलिस्टर ब्लैक और द अंडरटेकर में काफी समानताएं हैं।

यह पूर्व NXT चैंपियन खतरनाक स्ट्राइकर होने के साथ-साथ रिंग में काफी तेज हैं और यहीं चीज उन्हें आने वाले समय में एक बेहतरीन चैंपियन बना सकती है।

एलिस्टर में वो क्षमता है कि वह ब्रॉक लैसनर को कड़ी टक्कर दे सकते हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच अगर मैच होता है तो यह बिजनेस के लिए काफी अच्छा होगा। जैसा की हमने पहले बताया कि WWE मिड कार्ड सुपरस्टार को मेन इवेंट में लाने के लिए मनी इन द बैंक मैच का सहारा लेता है और इस बात की संभावना है कि ब्लैक अगले साल होने वाले मनी इन द बैंक मैच को जीतकर बीस्ट इन्कार्नेट के खिलाफ फ्यूड में शामिल हो सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2. बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले

इस बात का यकीन कर पाना मुश्किल है कि बॉबी लैश्ले अभी तक WWE में टॉप टाइटल नहीं जीत पाए हैं। बॉबी अपने प्रो रेसलिंग करियर के दौरान ECW टाइटल(2 बार), इंटरकॉन्टिनेंटल और यूएस चैंपियनशिप जीत चुके हैं। आपको बता दे, स्ट्राइकफ़ोर्स और बेलाटर में लैश्ले का काफी शानदार MMA रिकॉर्ड रहा है और वह निश्चित ही WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।

अब जबकि लैसनर की भी रॉ में वापसी हो चुकी है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी जल्द ही इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड शुरू कर सकती है।

#1. समोआ जो

समोआ जो
समोआ जो

समोआ जो और ब्रॉक लैसनर पहले भी यूनिवर्सल टाइटल फ्यूड के दौरान एक-दूसरे का सामना कर चुके हैं, लेकिन साल 2020 वो साल हो सकता है जब 'समोअन सबमिशन मशीन' पहली बार चैंपियन बन सकते हैं। आपको बता दे, प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में समोआ जो सबसे कम आंके गए सुपरस्टार्स में से एक हैं।

वैसे भी ब्रॉक लैसनर एक पार्ट टाइम चैंपियन हैं और उनके खिलाफ फ्यूड करने के लिए कुछ चुनिंदा सुपरस्टार्स को ही मौका मिल पाता है, लेकिन अगर समोआ जो चैंपियन बनते हैं तो हमें रॉ में काफी बदलाव देखने को मिल सकता है। साथ ही तब WWE के पास मौका होगा कि वह समोआ जो के साथ नए सुपरस्टार्स का फ्यूड करा कर उनकी प्रतिभा को निखार सके।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...