Create

Wrestlemania 35: WWE फैंस के लिए ऐसे 3 सवाल जिनका जवाब देना बहुत मुश्किल

kurt angle

रैसलमेनिया 35 की राह दिन प्रतिदिन दिलचस्प होती जा रही है। बैकी लिंच, सैथ रॉलिंस से लेकर कोफ़ी किंग्स्टन तक, सभी सुपरस्टार्स की लोकप्रियता चरम पर जा पहुंची है।

एक ओर जहां कर्ट एंगल इस रैसलमेनिया में अपना रिटायरमेंट मैच लड़ने वाले हैं। वहीं बतिस्ता और ट्रिपल एच के बीच मैच भी चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

पूरे मैच कार्ड की बात करें तो इसमें कुल 17 मैचों के होने की संभावनाएं जताई जा रही हैं। ये 17 मैच इसे सबसे लम्बी रैसलमेनिया बना देंगे। मैच कार्ड में कुछ मैच पहले ही अपना स्थान पक्का कर चुके हैं, वहीं कुछ का जुड़़ना अभी बाकी है।

इसी बीच फिन बैलर और ब्रॉन स्ट्रोमैन को मुख्य भूमिका ना देने के कारण फैंस में नफ़रत की स्थिति उत्पन्न हो रही है। रैसलमेनिया मैच कार्ड में कुछ अच्छे मैच भी हैं और कुछ ऐसे भी हैं, जिनसे फैंस बिल्कुल नाखुश हैं। इसलिए हमारे पास आपके लिए कुछ सवाल मौजूद हैं।

3) क्या होगा यदि कोफ़ी किंग्स्टन नहीं बने चैंपियन?

daniel bryan

यह बहुत अहम सवाल है कि यदि रैसलमेनिया 35 में कोफ़ी किंग्स्टन, WWE चैंपियन नहीं बने तो क्या आप WWE देखना छोड़ देंगे। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि कुछ लोगों का मानना है कि रैसलमेनिया में डेनियल ब्रायन ही चैंपियन के रूप में रिंग से वापस लौटने वाले हैं।

लेकिन विंस मैकमैहन पहले भी आख़िरी मोमेंट पर किसी मैच के रिजल्ट में बदलाव कर चुके हैं, इसलिए ऐसा ही कुछ यहां भी देखने को मिल सकता है।

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि यदि आगामी रैसलमेनिया में बैकी लिंच और कोफ़ी किंग्स्टन चैंपियन नहीं बने। तो WWE को काफी भयंकर तरीके से आलोचनाओं का शिकार होना पड़ सकता है।

कुछ भी कहना है कि रैसलमेनिया के बाद भी कोफ़ी बनाम ब्रायन स्टोरीलाइन को जारी रखने के लिए डेनियल ब्रायन को जिताया जा सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

2) क्या कर्ट एंगल के रिटायरमेंट मैच में जॉन सीना को जगह मिलनी चाहिए?

kurt angle

फास्टलेन से अगली रॉ में कर्ट एंगल ने कहा था कि वो इस रैसलमेनिया में अपना आख़िरीमैच लड़ने वाले हैं। यह कोई चौंकाने वाली बात नहीं रही, क्योंकि काफी समय से कर्ट एंगल के सन्यास की ख़बरेंचर्चा का विषय बनी हुई थीं।

अगले ही पल सोशल मीडिया पर यह ख़बर ट्रेंड करने लगी थी कि कर्ट एंगल को अपने आख़िरी मैच में किस सुपरस्टार का सामना करना चाहिए। लोगों के मन में सबसे पहला नाम जॉन सीना का आया, जो कि इस मैच के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकते थे।

लेकिन 18 मार्च की रॉ में जॉन सीना नहीं बल्कि बैरन कॉर्बिन का नाम सामने आया। इस फैसले से WWE फैंस जैसे आगबबूला हो उठे।

अभी भी सवाल हैं कि कर्ट एंगल के रिटायरमेंट मैच में बैरन कॉर्बिन के स्थान पर जॉन सीना को जगह दी जा सकती है।

1) अंडरटेकर को रैसलमेनिया 35 में किसके खिलाफ लड़ना चाहिए?

undertaker

आप मानें या ना मानें, उस दौर की शुरुआत हो चुकी है, जब WWE को रैसलमेनिया में अंडरटेकर के बिना ही काम करना होगा। रैसलमेनिया 35 में कुछ ही सप्ताह का वक्त बाकी है, लेकिन अंडरटेकर का नाम अभी दूर दूर तक सुनने में नहीं आ रहा है।

यदि अंडरटेकर रैसलमेनिया 35 में मैच लड़ते हैं, तो यह उनका 27वां रैसलमेनिया मैच होगा। यह हम सभी जानते हैं कि किसी न किसी तरह अंडरटेकर आगामी रैसलमेनिया का हिस्सा बनने वाले हैं। आने वाले सालों के बारे में कुछ भी कहना फिलहाल गलत होगा।

ख़बरें हैं कि इलायस के सैगमेंट में 'द डैड मैन' दखल दे सकते हैं। कुछ ख़बरें ये भी हैं कि बिना किसी स्टोरीलाइन के जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच मैच लड़ाजा सकता है।

यह भी पढ़ें: 5 बेकार चीजें जो रैसलमेनिया 35 में हो सकती हैं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment