COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Wrestlemania 35: WWE फैंस के लिए ऐसे 3 सवाल जिनका जवाब देना बहुत मुश्किल

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.97K   //    22 Mar 2019, 18:32 IST

kurt angle

रैसलमेनिया 35 की राह दिन प्रतिदिन दिलचस्प होती जा रही है। बैकी लिंच, सैथ रॉलिंस से लेकर कोफ़ी किंग्स्टन तक, सभी सुपरस्टार्स की लोकप्रियता चरम पर जा पहुंची है।

एक ओर जहां कर्ट एंगल इस रैसलमेनिया में अपना रिटायरमेंट मैच लड़ने वाले हैं। वहीं बतिस्ता और ट्रिपल एच के बीच मैच भी चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

पूरे मैच कार्ड की बात करें तो इसमें कुल 17 मैचों के होने की संभावनाएं जताई जा रही हैं। ये 17 मैच इसे सबसे लम्बी रैसलमेनिया बना देंगे। मैच कार्ड में कुछ मैच पहले ही अपना स्थान पक्का कर चुके हैं, वहीं कुछ का जुड़़ना अभी बाकी है।

इसी बीच फिन बैलर और ब्रॉन स्ट्रोमैन को मुख्य भूमिका ना देने के कारण फैंस में नफ़रत की स्थिति उत्पन्न हो रही है। रैसलमेनिया मैच कार्ड में कुछ अच्छे मैच भी हैं और कुछ ऐसे भी हैं, जिनसे फैंस बिल्कुल नाखुश हैं। इसलिए हमारे पास आपके लिए कुछ सवाल मौजूद हैं।

3) क्या होगा यदि कोफ़ी किंग्स्टन नहीं बने चैंपियन?

daniel bryan

यह बहुत अहम सवाल है कि यदि रैसलमेनिया 35 में कोफ़ी किंग्स्टन, WWE चैंपियन नहीं बने तो क्या आप WWE देखना छोड़ देंगे। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि कुछ लोगों का मानना है कि रैसलमेनिया में डेनियल ब्रायन ही चैंपियन के रूप में रिंग से वापस लौटने वाले हैं।

लेकिन विंस मैकमैहन पहले भी आख़िरी मोमेंट पर किसी मैच के रिजल्ट में बदलाव कर चुके हैं, इसलिए ऐसा ही कुछ यहां भी देखने को मिल सकता है।

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि यदि आगामी रैसलमेनिया में बैकी लिंच और कोफ़ी किंग्स्टन चैंपियन नहीं बने। तो WWE को काफी भयंकर तरीके से आलोचनाओं का शिकार होना पड़ सकता है।

कुछ भी कहना है कि रैसलमेनिया के बाद भी कोफ़ी बनाम ब्रायन स्टोरीलाइन को जारी रखने के लिए डेनियल ब्रायन को जिताया जा सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...