COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Survivor Series 2018: 3 बड़े सवाल जिनका जवाब WWE को जरूर देना होगा

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
17.88K   //    19 Nov 2018, 17:29 IST

What is next after Survivor Series?

WWE सर्वाइवर सीरीज के खत्म होने के बाद अब समय आ गया है कि हम इस पीपीवी के कई बातों पर चर्चा करें। एक रैसलिंग फैन होने के नाते हमें इस पीपीवी से काफी उम्मीदे थी जिसपर WWE खरा उतरा। सर्वाइवर सीरीज में कई ऐसी शानदार चीजें हुईं जिसकी फैंस को उम्मीद भी नहीं थी। इसके अलावा शो में कई शानदार मुकाबले भी देखने को मिले।

हालांकि शो के दौरान कई ऐसी चीजें हुईं जिसने अपने पीछे कई सवाल छोड़ दिए हैं। हम उनमें से तीन बड़े सवालों को आपके सामने रख रहे हैं। हमारे ख्याल से इन 3 सवालों का जवाब मिलना बहुत जरुरी है। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं सर्वाइवर सीरीज से सामने आए 3 ऐसे सवाल जिनका जवाब WWE को जरूर देना चाहिए। 

शॉर्लेट फ्लेयर ने हील के रूप में रोंडा राउज़ी पर अटैक क्यों किया?

Why Charlotte attacked Ronda Rousey?

 सर्वाइवर सीरीज में फैंस को रोंडा राउजी बनाम शार्लेट फ्लेयर  के बीच एक शानदार मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले में रोंडा राउजी ने डिसक्वालिफिकेशन के जरिए शार्लेट फ्लेयर को मात दी। इससे पहले इस मुकाबले में बैकी लिंच शामिल होने वाली थीं लेकिन चोट के कारण शार्लेट फ्लेयर ने उनकी जगह ले ली।

इस मुकाबले के नतीजे ने फैंस को उतना हैरान नहीं किया जितना शार्लेट फ्लेयर  का हील के रूप में रोंडा राउजी पर अटैक करना रहा। फैंस इस बात को जानना चाहते हैं कि आखिर शार्लेट फ्लेयर ने इतनी बुरी तरह से रोंडा राउजी पर हमला क्यों किया। क्या WWE इनके बीच भविष्य में कोई बड़ा मुकाबला करना चाहता है? या फिर WWE रैसलमेनिया के मेन इवेंट के लिए रोंडा राउजी बनाम शार्लेट फ्लेयर के मुकाबले का विचार कर रहा है।

खैर, जो भी हो लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि WWE अब शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच स्टोरीलाइन को कैसे आगे बढ़ाता है।

WWE सर्वाइवर सीरीज़ से जुड़ी हर खबर, नई अपडेट्स पाने के लिए क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...