Create
Notifications

3 कारण जो बताते हैं कि SmackDown में डेनियल ब्रायन को मिली हार WWE के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है

डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस
डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस
Subham Pal
ANALYST
Modified 01 May 2021
टॉप 5 / टॉप 10

इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के मेन इवेंट में WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns), डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के खिलाफ मैच में अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आए। आपको बता दें, इस मैच के लिए ट्राइबल चीफ ने नए थीम सांग के साथ एंट्री की थी और वह अभी तक शील्ड का ही शील्ड का थीम सांग इस्तेमाल करते हुए आ रहे थे। देखा जाए तो SmackDown के मेन इवेंट में रोमन और डेनियल के बीच हुआ यह मैच काफी शानदार साबित हुआ।

ये भी पढ़ें: 3 पूर्व सुपरस्टार्स जिनके लाइफ पार्टनर आज भी WWE का हिस्सा हैं

हालांकि, इस मैच में ब्रायन, रोमन को हराने में नाकाम रहे और इस मैच की शर्त के अनुसार, वह अब SmackDown में नजर नहीं आ सकते। इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि ब्रायन आने वाले समय में रेड ब्रांड में दस्तक दे सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 3 ऐसे कारणों का जिक्र करने वाले हैं जो बताते हैं कि SmackDown में डेनियल ब्रायन को मिली हार WWE के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है।

3- डेनियल ब्रायन WWE Raw में जाकर बोरिंग शो को रोमांचक बना सकते हैं

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन

SmackDown लंबे समय से WWE का नंबर शो बना हुआ है और इस शो को नंबर 1 बनाने में रोमन रेंस के साथ-साथ डेनियल ब्रायन का भी बहुत बड़ा हाथ रहा है। वहीं, इसके ठीक विपरीत रेड ब्रांड के शो काफी साधारण रहे हैं और इस वजह से फैंस के बीच Raw के शो को देखने की दिलचस्पी काफी कम हो गई है।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों WWE SmackDown में रोमन रेंस को पॉल हेमन से अलग कर देना चाहिए

यही कारण है कि अगर डेनियल ब्रायन जैसे बड़े स्टार रेड ब्रांड का हिस्सा बनते हैं तो वह इस शो को रोमांचक बनाने का काम कर सकते हैं। WWE ने भी शायद ब्लू ब्रांड में ब्रायन को रोमन रेंस के हाथों हराकर SmackDown से इसलिए बाहर किया है ताकि वह Raw में जाकर इस शो को पहले से बेहतर बना सके।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 01 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now