3 कारण क्यों WWE Raw में Seth Rollins के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के ओपन चैलेंज का जवाब Johnny Gargano को देना चाहिए

Ujjaval
WWE Raw का अगला एपिसोड खास रह सकता है
WWE Raw का अगला एपिसोड खास रह सकता है

Seth Rollins & Johnny Gargano: WWE रॉ (Raw) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा खास रहने वाला है। इस शो के लिए कई जबरदस्त चीज़ों का ऐलान देखने को मिल गया है। हालांकि, ज्यादातर फैंस का ध्यान सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के ओपन चैलेंज पर है। दरअसल, वो अपने वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को दांव पर लगाने वाले हैं।

सैथ रॉलिंस के ओपन चैलेंज का जवाब कोई भी दे सकता है। हालांकि, जॉनी गार्गानो ने सैथ को चुनौती देने के संकेत दिए हैं। कुछ कारणों से लगता है कि यह मैच होना चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करेंगे, क्यों जॉनी गार्गानो को Raw में सैथ रॉलिंस के ओपन चैलेंज का जवाब देना चाहिए।

3- WWE Raw में आते ही Seth Rollins के खिलाफ लड़ने से Johnny Gargano को अच्छा मोमेंटम मिल जाएगा

जॉनी गार्गानो काफी समय से इन-रिंग एक्शन से दूर हैं। वो जरूर ही अपने रिटर्न को प्रभावशाली बनाने की कोशिश करेंगे। ऐसे में सैथ रॉलिंस के खिलाफ आते ही मुकाबला लड़ना उनके लिए अच्छा विकल्प रहेगा। सैथ रॉलिंस काफी शानदार इन-रिंग रेसलर हैं और कुछ ऐसा ही गार्गानो के लिए भी कहा जा सकता है।

ऐसे में आते ही जॉनी शानदार प्रदर्शन करते हुए एक अच्छा मैच देते हैं, तो उनका मोमेंटम बढ़ेगा। साथ ही आते ही उन्हें ब्रांड के टॉप टाइटल के लिए लड़ने का मौका मिल जाएगा। इससे उन्हें बहुत फायदा होगा। ऐसे जॉनी गार्गानो को वापसी करते हुए सैथ रॉलिंस के ओपन चैलेंज का जवाब देना चाहिए। साथ ही फैंस को अपनी स्किल्स द्वारा प्रभावित करना चाहिए।

2- जॉनी गार्गानो को होमटाउन फैंस से अच्छा रिएक्शन मिलेगा

Raw के अगले एपिसोड का आयोजन क्लीवलैंड में होगा और यह जॉनी गार्गानो का होमटाउन है। ऐसे में अपने शहर के लोगों के सामने रिटर्न करना जरूर खास रहेगा। उन्हें हमेशा ही क्लीवलैंड के लोगों द्वारा जबरदस्त प्यार मिलता आया है और यह चीज़ Raw के अगले एपिसोड में भी जारी रह सकती है।

जॉनी गार्गानो को अगर वापसी पर फैंस से अच्छा रिएक्शन मिलेगा, तो इससे टीवी पर शो देख रहे फैंस के मन में भी गार्गानो को परफॉर्म करते हुए देखने की इच्छा बढ़ेगी। अमूमन सुपरस्टार्स को WWE उनके होमटाउन में बड़े मैचों में बुक करता है। ऐसे में जॉनी का वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल मैच में नज़र आना खास चीज़ होगी।

1- साबित करने के लिए कि छोटा कद होने के बावजूद जॉनी गार्गानो टॉप स्टार बन सकते हैं

WWE में अमूमन छोटे कद के रेसलर्स को उतनी अच्छी बुकिंग नहीं मिलती है। कंपनी के इतिहास में कुछ ही ऐसे रेसलर रहे हैं, जो कम साइज के होने के बावजूद सफलता हासिल कर पाए हैं। गार्गानो में टॉप स्टार बनने के लगभग सभी गुण हैं। उनकी इन-रिंग और माइक स्किल्स जबरदस्त हैं।

फैंस को उनका कैरेक्टर वर्क भी पसंद आता है। हालांकि, कम हाइट होने की वजह से वो संघर्ष करते हैं। अगर उन्हें सैथ रॉलिंस जैसे दिग्गज स्टार के खिलाफ सीधा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच मिल जाता है, तो इससे उनका कद काफी बढ़ेगा और वो साबित कर पाएंगे कि छोटे कद का होने के बावजूद वो टॉप स्टार बन सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment