3 कारण क्यों Roman Reigns को Randy Orton को WWE King of the Ring 2024 टूर्नामेंट जीतने में मदद करनी चाहिए

जानिए क्या WWE में रैंडी ऑर्टन को मिलेगा रोमन रेंस का साथ?
जानिए क्या WWE में रैंडी ऑर्टन को मिलेगा रोमन रेंस का साथ?

Randy Orton: WWE SmackDown के लेटेस्ट एपिसोड के बाद द ब्लडलाइन से भिड़ने के लिए रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) तैयार हैं। अगले हफ्ते King of the Ring 2024 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में ऑर्टन का सामना टामा टोंगा (Tama Tonga) के साथ होगा। रैंडी ने उन्हें हराकर टूर्नामेंट जीतने का दावा भी कर दिया है।

दरअसल ब्लू ब्रांड के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन का मुकाबला कार्मेलो हेज के साथ हुआ। दोनों के बीच क्वार्टर फाइनल मैच हुआ और ऑर्टन ने शानदार जीत हासिल की। टामा टोंगा ने भी एलए नाइट को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। शो के अंत में ऑर्टन ने ब्लडलाइन को खतरनाक अंदाज में धमकी भी दी।

हाल के कुछ मुद्दों को देखकर ट्राइबल चीफ सभी को चौंका कर जल्द वापसी कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम उन तीन कारणों के बारे में बात करेंगे जिनकी वजह से रोमन रेंस को रैंडी ऑर्टन को King of the Ring 2024 जीतने में मदद करनी चाहिए।

#3 WWE स्टार सोलो सिकोआ को सजा देने के लिए रैंडी ऑर्टन की मदद रोमन रेंस कर सकते हैं

पॉल हेमन ने कहा कि WrestleMania XL के बाद उनकी रोमन रेंस से बात नहीं हुई है। उधर सोलो सिकोआ ने कहा कि उनकी रेंस से लगातार बात हो रही है। सोलो ने ये भी कहा कि रेंस ने उन्हें सभी प्रकार के निर्णय लेने का हक दिया है।

कभी-कभी ऐसा लग रहा है कि हेमन से सोलो झूठ बोल रहे हैं। रोमन रेंस आकर सोलो को झूठ बोलने की सजा दे सकते हैं। वो सिकोआ को सजा देने के लिए रैंडी ऑर्टन का साथ दे सकते हैं। वैसे भी द ब्लडलाइन में इस समय काफी उथल-पुथल चल रही है। अगर इस तरह ऑर्टन का साथ रेंस ने दिया तो फिर कई नई चीजें उजागर हो सकती हैं।

#2 रैंडी ऑर्टन को WWE King of the Ring 2024 टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचाने का सही तरीका हो सकता है

द ब्लडलाइन के नए वर्जन ने शानदार मोमेंटम हासिल कर लिया है। Backlash France में केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन को ब्लडलाइन ने जबरदस्त अंदाज में हराया था। अगर रेंस आकर रैंडी की मदद करते हैं तो फिर भी सोलो के ग्रुप का मोमेंटम कम नहीं होगा और द वाइपर भी आराम से King of the Ring टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच सकते हैं।

टामा टोंगा को King of the Ring टूर्नामेंट जीतने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है क्योंकि द ब्लडलाइन का पहले से ही WWE में बहुत बड़ा नाम है। अगर वो इस टूर्नामेंट को जीत गए तो फिर उनकी राह अलग हो सकती है। वहीं ब्लडलाइन की स्टोरी में शामिल होकर टोंगा आगे जाकर बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं।

#1 WWE में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ की फ्यूड शुरू करने के लिए

अगर टामा टोंगा के खिलाफ रैंडी ऑर्टन की जीत में रोमन रेंस मदद करेंगे तो फिर चीजें बदल जाएंगी। यहां से रोमन और सोलो सिकोआ के बीच राइवलरी की शुरूआत हो सकती है। सिकोआ जो भी फैसले ले रहे हैं शायद उनसे रेंस खुश नहीं होंगे। ऐसे में जब भी रेंस वापसी करते हैं तो फिर दोनों के बीच टक्कर हो सकती है।

एक बात तो तय है कि फ्यूचर में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ के बीच राइवलरी जरूर होगी। सिकोआ जिस तरह काम कर रहे हैं उसे देखकर लग रहा है कि बहुत जल्द ऐसा होगा। ये मौका है जहां से दोनों के बीच फ्यूड शुरू की जा सकती है। कंपनी को भी इस चीज से आगे जाकर फायदा होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now