Create

3 कारण क्यों Brock Lesnar की वजह से WWE Royal Rumble में Roman Reigns की यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार होनी चाहिए

WWE Royal Rumble में कई सारे बड़े सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं
WWE Royal Rumble में कई सारे बड़े सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं

WWE Royal Rumble 2022 के लिए हर कोई उत्साहित है। इस इवेंट में कई जबरदस्त मैच देखने को मिलेंगे। WWE के रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैचों के अलावा चैंपियनशिप मैच भी काफी ज्यादा खास रहने वाले हैं। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) अपने WWE टाइटल को बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इसके अलावा रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच काफी समय से दुश्मनी देखने को मिल रही थी। कुछ हफ्तों पहले इसे रोक दिया गया और उनकी अलग दुश्मनी शुरू हो गई। हालांकि, दोनों दिग्गजों के बीच एक बार फिर स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के मैच से द उसोज़ बैन रहेंगे और इसी वजह से काफी ज्यादा चांस हैं कि ब्रॉक लैसनर इस मुकाबले में इंटरफेयर कर सकते हैं।

There's no shortage of confidence between @WWERomanReigns and @WWERollins heading into #RoyalRumble. https://t.co/lM8B96CMj6

कुछ ऐसे कारण हैं जिनसे लगता है कि ब्रॉक लैसनर को रोमन रेंस के मैच में इंटरफेयर करना चाहिए और उनकी हार का कारण बनना चाहिए। इससे रोमन यूनिवर्सल टाइटल हार जाएंगे और सैथ को अहम जीत मिलेगी। इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करेंगे क्यों ब्रॉक लैसनर की वजह से Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारनी चाहिए।

3- WWE Royal Rumble के बाद रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी एक बार फिर शुरू करने के लिए

After falling off the Heavyweight rankings due to inactivity, "The Tribal Chief" Roman Reigns is back in the mix this week at #3. He replaces Brock Lesnar in that spot after multiple victories at WWE live events. https://t.co/1t8GZNpHXi

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर लगभग एक महीने पहले तक सबसे ज्यादा चर्चा का विषय थे। SummerSlam 2021 में ब्रॉक ने वापसी की थी और उनकी रोमन के साथ दुश्मनी शुरू हुई थी। उनके बीच Crown Jewel में मैच भी हुआ था और उनके बीच Day 1 में भी मैच होने वाला था। रोमन रेंस इस इवेंट में हिस्सा नहीं ले पाए।

इसी कारण ब्रॉक लैसनर को WWE चैंपियनशिप मैच में डाला गया और फिर वो चैंपियन बन गए। दोनों के बीच WrestleMania के लिए मैच प्लान किया जा रहा है। इसी वजह से उनकी दुश्मनी एक बार फिर शुरू करने की जरूरत है। अगर ब्रॉक लैसनर की वजह से रोमन रेंस की हार होती है तो यहां से उनकी स्टोरीलाइन फिर शुरू हो जाएगी।

2- WrestleMania के लिए दो अलग-अलग मेन इवेंट बन पाएंगे

How would you guys feel if roman reigns loses the universal title to seth rollins at the rumble but then enters the rumble match and wins.He would go on to face brock lesnar for the WWE title at mania. https://t.co/lduZ6YQCJx

अभी ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियन हैं और काफी ज्यादा उम्मीदें हैं कि वो अपनी चैंपियनशिप को रिटेन करेंगे। अगर रोमन रेंस भी यूनिवर्सल चैंपियन बने रहते हैं तो फिर WrestleMania के लिए संभावित रूप से चैंपियन vs चैंपियन मैच देखने को मिलेगा। इससे WrestleMania के लिए एक टाइटल मैच कम हो जाएगा।

अगर ब्रॉक लैसनर की वजह से रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारते हैं तो फिर सैथ नए चैंपियन बन जाएंगे। वो किसी दूसरे सुपरस्टार के खिलाफ टाइटल के लिए स्टोरीलाइन शुरू कर सकते हैं। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए दुश्मनी शुरू हो सकती है। इसी वजह से रेंस को चैंपियनशिप हारना चाहिए।

1- Crown Jewel में हार और सुपरमैन पंच का बदला लेने के लिए

Crown Jewel में ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियन बनने के काफी ज्यादा करीब थे। हालांकि, द उसोज़ ने आकर उनपर सुपरकिक लगाई और इसका फायदा रोमन रेंस ने उठाकर यूनिवर्सल टाइटल को रिटेन किया। इसके अलावा Day 1 के बाद SmackDown के एक एपिसोड में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर पर सुपरमैन पंच लगाया था और चले गए थे।

इसके बाद दोनों की दुश्मनी रुक गई थी। ब्रॉक लैसनर अपनी बड़ी हार और SmackDown में रेंस द्वारा हमले का बदला लेना चाहेंगे। इसी कारण वो Royal Rumble में यूनिवर्सल टाइटल मैच के दौरान इंटरफेयर करते हुए रोमन रेंस की हार का कारण बन सकते हैं। यह एक बड़ा सरप्राइज होगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment