Create

3 कारणों से Roman Reigns को WWE SummerSlam तक चैंपियन बने रहना चाहिए

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को कुछ समय तक चैंपियन बने रहना चाहिए
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को कुछ समय तक चैंपियन बने रहना चाहिए
reaction-emoji
·
Ujjaval Palanpure

WWE WrestleMania 38 इवेंट रोमन रेंस (Roman Reigns) के लिए काफी जबरदस्त साबित हुआ है। उन्होंने इस इवेंट में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया और इसी के साथ वो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन गए। रोमन रेंस काफी समय से यूनिवर्सल चैंपियन थे और रेसलमेनिया (WrestleMania) में उन्होंने WWE टाइटल को भी अपने नाम कर लिया।

यह काफी बड़ी बात है। उन्होंने WrestleMania के मेन इवेंट में इतिहास रचा है। रोमन को चैंपियन के तौर पर काफी लंबा समय हो गया है। कई लोगों का मानना है कि उन्हें कुछ समय में टाइटल हार जाना चाहिए। हालांकि, कुछ ऐसे कारण हैं जिनसे लगता है कि रोमन रेंस कम से कम SummerSlam तक चैंपियन बने रह सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करेंगे क्यों रोमन रेंस को SummerSlam 2022 तक चैंपियन बने रहना चाहिए।

3- WWE सुपरस्टार रोमन रेंस कुछ महीनों तक चैंपियन रहने से अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप का महत्व बढ़ेगा

In a world of my own creation. https://t.co/12uiNP3X3D

WrestleMania में जीत के साथ रोमन रेंस इतिहास के पहले अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने हैं। अगर वो ज्यादा समय तक चैंपियन नहीं रहते हैं और अगले कुछ इवेंट्स में ही टाइटल हार जाते हैं तो यह एक निराशाजनक चीज़ रहेगी। इससे रोमन रेंस का कद तो कम होगा ही लेकिन अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन का भी उतना महत्व नहीं रहेगा।

रोमन रेंस की वजह से यूनिवर्सल चैंपियनशिप का कद बढ़ा था। वो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रहते हुए टाइटल का कद बढ़ा सकते हैं। यह WWE के बिजनेस के लिए काफी अच्छी चीज़ रहेगी। WWE अपने सबसे अहम और बड़े सुपरस्टार के टाइटल रन को सही तरह से टेस्ट कर पाएगा।

2- WrestleMania के अलावा SummerSlam चैंपियनशिप हारने के लिए अच्छा विकल्प रहेगा

WrestleMania और SummerSlam को WWE के दो सबसे बड़े इवेंट्स में गिना जा सकता है। दोनों ही शोज़ में बड़े मुकाबलों का आयोजन देखने को मिलता है। अगर WWE रोमन से टाइटल लेना चाहता है तो कोई साधारण इवेंट अच्छा विकल्प नहीं रहेगा। रोमन रेंस को किसी अहम इवेंट में ही चैंपियनशिप हारनी चाहिए।

ट्राइबल चीफ ने WrestleMania में तो जीत दर्ज की है और अब WWE का अगला बड़ा इवेंट SummerSlam रहेगा। इसी वजह से वो उनके ऐतिहासिक टाइटल रन को खत्म करने का अच्छा विकल्प रहेगा। SummerSlam 2023 में कोई नया अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन देखने को मिल सकता है।

1- कोडी रोड्स को मोमेंटम देने का समय मिल जाएगा

It’s been a minute but it’s time for…FANTASY MATCH TIME!!! @WWERomanReigns (current) vs @CodyRhodes (current) 2-3 falls match. Who wins the falls/match & how? #Whowins plz retweet… https://t.co/gMPxFEGrNU

रोमन रेंस ने WWE के कई बड़े सुपरस्टार्स को पराजित किया है। उन्होंने जे उसो, केविन ओवेंस, डेनियल ब्रायन, ऐज, सिजेरो, रे मिस्टीरियो, ऐज, जॉन सीना, फिन बैलर, ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग जैसे दिग्गजों के खिलाफ जीत दर्ज करते हुए अपने यूनिवर्सल टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव किया है। अब WWE के पास कोई भी उतना बड़ा नाम नहीं है।

कोडी रोड्स का WWE में रिटर्न हुआ है और फैंस उन्हें पसंद करते हैं। वो इस समय रोमन के चैंपियनशिप रन को खत्म करने के लिए सबसे अच्छा विकल्प रहेंगे। उन्होंने Raw के अपने प्रोमो द्वारा चैंपियन बनने की इच्छा भी जताई थी। WWE को अभी उन्हें टॉप स्टार की तरह बिल्ड करना पड़ेगा और SummerSlam तक कंपनी के पास इसके लिए पर्याप्त समय रहेगा। अगर वो पहले चैंपियन बनेंगे तो यह अच्छी चीज़ नहीं रहेगी।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

comments icon3 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...