3 जबरदस्त तरीके जिनसे Roman Reigns WWE WrestleMania XL में Cody Rhodes को हराकर चैंपियनशिप रिटेन रख सकते हैं

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस इन तरीकों से जीत दर्ज कर सकते हैं
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस इन तरीकों से जीत दर्ज कर सकते हैं

Roman Reigns & Cody Rhodes: WWE का रेसलमेनिया (WrestleMania XL) प्रीमियम लाइव इवेंट अब बस कुछ ही हफ्ते दूर है। इस इवेंट में सभी बड़ी चैंपियनशिप डिफेंड की जाएंगी लेकिन फिर भी फोकस में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और रोमन रेंस (Roman Reigns) वाला मैच ही है।

इस मुकाबले में कोडी को जीतते हुए हर कोई देखना चाहता है। कुछ तरीके हैं, जिनसे रोमन रेंस टाइटल रिटेन रख सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 3 तरीकों के बारे में बात करेंगे, जिनका इस्तेमाल करके रोमन रेंस अपने मैच में जीत दर्ज कर सकते हैं।

3- WWE WrestleMania XL में डेब्यू करके Roman Reigns को जीत दिला सकते हैं Jacob Fatu

जैकब फाटू रेसलिंग की दुनिया में इस समय सबसे ज्यादा प्रसिद्ध फ्री एजेंट हैं। वह द ब्लडलाइन के साथ रियल लाइफ रिश्ता रखते हैं। इसके साथ ही उन्हें Royal Rumble के दौरान अपने परिवार को चीयर करते हुए भी देखा गया था। ऐसे में यह कयास लगने लगे थे कि वह जल्द ही WWE का हिस्सा बनकर WrestleMania XL में डेब्यू कर सकते हैं।

द रॉक और रोमन रेंस अगर अपने टैग टीम मैच को सैथ रॉलिंस एवं कोडी रोड्स के खिलाफ हार जाते हैं, तो फिर जैकब फाटू का आना इस कहानी में नई ऊर्जा डाल देगा। आपको याद होगा कि किस तरह से सोलो सिकोआ के Clash at the Castle डेब्यू ने इस ग्रुप में नई जान भर दी थी और रोमन रेंस ने टाइटल रिटेन रखा था। इसी तरह से जैकब के आने से फैंस का इंटरेस्ट फिर से बढ़ जाएगा और रोमन चैंपियन बने रह पाएंगे।

2- WrestleMania XL में WWE दिग्गज The Rock दखल देकर Cody Rhodes के साथ स्टोरीलाइन शुरू कर सकते हैं

WWE के Elimination Chamber इवेंट के दौरान कोडी ने रॉक को मैच के लिए चैलेंज किया था। द रॉक ने इस चैलेंज को खारिज करते हुए टैग टीम मैच की पेशकश की थी। उन्होंने इस मैच को रोड्स और रेंस मैच के साथ जोड़ दिया था। इसको करने के लिए कंपनी रॉक को अपनी ताकत का गलत फायदा उठाते हुए दिखा सकती है।

द रॉक अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए रोड्स से उनका मौका छीन सकते हैं। वह ऐसी स्थिति ला सकते हैं, जिसके कारण रोड्स कभी भी अपनी स्टोरी को खत्म नहीं कर सकेंगे। यह इनकी स्टोरीलाइन की शुरुआत कर सकता है, जिसके कारण रोड्स और रॉक आने वाले समय में रिंग में मैच लड़ सकते हैं। इसका अर्थ यह है कि रॉक के कारण रोमन रेंस अपना टाइटल रिटेन कर लेंगे और रोड्स अपनी स्टोरी को खत्म नहीं कर सकेंगे।

1- WrestleMania XL में Seth Rollins को हील बना सकती है WWE

सैथ रॉलिंस को द रॉक और रोमन रेंस के खिलाफ दोस्त और दुश्मन दोनों होने का अनुभव प्राप्त है। वह जानते हैं कि इन दोनों के खिलाफ किस तरह से मुकाबला किया जा सकता है। वैसे भी रोड्स और ब्लडलाइन वाली स्टोरीलाइन में रॉलिंस ही एक सीक्रेट हथियार हैं, जो कि इस कहानी के बिल्डअप के दौरान काफी महत्वपूर्ण रहे हैं।

यह संभव है कि रॉलिंस अपनी चैंपियनशिप हारने के बाद रोड्स को धोखा दे दें। इस स्टोरीलाइन को ऐसे किया जा सकता है कि रॉलिंस उस रेसलर को हराने का प्रयास कर रहे हैं, जिसे वह कभी नहीं हरा सके, ताकि वह उस दोस्त (रोमन रेंस) की मदद कर सकें, जो उन्हें कभी नहीं हरा सका है। यह एक जबरदस्त स्टोरीलाइन हो सकती है और फैंस इस तरीके को पसंद करेंगे।