WWE Elimination Chamber 2024 में Roman Reigns के सबसे बड़े दुश्मन ने The Rock को ललकारा, वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने भी किया बहुत बड़ा ऐलान

WWE Elimination Chamber में कोडी रोड्स ने बड़ा ऐलान किया
WWE Elimination Chamber में कोडी रोड्स ने बड़ा ऐलान किया

Elimination Chamber: WWE Elimination Chamber इवेंट में ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) इफेक्ट शो देखने को मिला। इस शो के दौरान ग्रेसन के साथ ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) मौजूद थे। वहीं, सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) इस शो पर गेस्ट के रूप में दिखाई दिए थे। इस सैगमेंट के दौरान कोडी ने द रॉक (The Rock) को मैच की चुनौती देते हुए चौंका दिया। वहीं, सैथ ने बड़ा ऐलान करते हुए फैंस को खुशखबरी दी।

ग्रेसन वॉलर ने सैगमेंट शुरू होने के बाद रोमन रेंस को एक्नॉलेज किया और जल्द ही, सैथ रॉलिंस से उनके WrestleMania प्रतिद्वंदी के बारे में पूछा। इसके बाद सैथ ने खुलासा किया कि वो कुछ ही दिनों में पूरी तरह फिट होने वाले हैं और वो WrestleMania में जीत हासिल करने वाले हैं। जल्द ही, वॉलर ने कोडी को स्वार्थी कहते हुए कहा कि उनकी वजह से WrestleMania में रोमन रेंस vs द रॉक मैच देखने को नहीं मिलेगा। जल्द ही, रोड्स ने द रॉक को मैच के लिए चैलेंज किया।

इसके बाद सैथ रॉलिंस ने अमेरिकन नाईटमेयर से कहा कि वो भी बदला लेने में उनका साथ देना चाहते हैं। जल्द ही, ऑस्टिन थ्योरी ने द रॉक की तरह हरकत करना शुरू कर दिया। इसके बाद कोडी रोड्स ने थ्योरी को कोडी कटर जबकि सैथ ने उन्हें कर्ब स्टॉम्प देते हुए सबक सिखाया। इसके साथ ही इस धमाकेदार सैगमेंट का अंत हो गया।

WWE सुपरस्टार Cody Rhodes को अगले हफ्ते SmackDown में The Rock से मिल सकता है जवाब

WWE ने अगले हफ्ते SmackDown में द रॉक की वापसी का ऐलान कर दिया है। संभव है कि रॉक वापसी के बाद कोडी से मिली चुनौती का जवाब दे सकते हैं। यही कारण है कि अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड को मिस नहीं किया जा सकता। गौर करने वाली बात यह है कि सैथ रॉलिंस ने भी ब्लडलाइन से बदला लेने की इच्छा जताई है।

इस वजह से यह सवाल खड़े होने लगे हैं कि क्या WWE सैथ रॉलिंस & कोडी रोड्स vs रोमन रेंस & द रॉक का टैग टीम मैच बुक करने वाली है। बता दें, काफी समय से यह टैग टीम मुकाबला होने की अफवाहें भी सामने आ रही है। अगर यह अफवाह सच साबित होती है तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।