Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 कारण जो बताते हैं कि द मिज को WWE वर्ल्ड कप जीतना चाहिए 

The Miz is one of the favourites to win the World Cup
Aarti Sharma
ANALYST
Modified 31 Oct 2018, 19:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

इस हफ्ते WWE का क्राउन ज्वैल पे-पर-व्यू सऊदी अरब में होने वाला है। इस शो में हमें वर्ल्ड कप टूर्नामेंट भी देखने को मिलेगा जिसमें 8 सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे।

अब तक इस टूर्नामेंट की विजेता को मिलने वाली चीज नहीं बताई गई है लेकिन मान सकते हैं कि उस सुपरस्टार को आने वाले समय में कंपनी में बड़ा पुश मिल सकता है। मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल और टैग टीम चैंपियन सैथ रॉलिंस इस टूर्नामेंट को जीतने के फेवरेट हैं लेकिन पूर्व WWE चैंपियन द मिज़ उन से ज्यादा दूर नहीं हैं।

रॉलिंस की जीत से फैंस काफी खुश होंगे लेकिन इस टूर्नामेंट को अगर द मिज़ जीतते हैं तो ज्यादा बेहतर होगा। पूर्व WWE चैंपियन कंपनी के कुछ बड़े सुपरस्टार फिर से एक रहे हैं और अब समय आ गया है कि कंपनी उन्हें एक बड़ी जीत दर्ज कराए। आइए जानते हैं ऐसे तीन कारण जो बताते हैं कि तुम द मिज़ को WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट क्यों जीतना चाहिए।

#3 वह इसके लायक हैं

The Miz has been instrumental in making SmackDown the WWE

द मिज़ ने कंपनी में रहते हुए काफी अच्छा काम किया है और इस कारण वह इस टूर्नामेंट को जीतने के लिए प्रबल दावेदार भी हैं। वह इस समय स्मैकडाउन के कुछ बड़े स्टार्स में से एक हैं और पिछले 2 सालों में उन्होंने स्मैकडाउन ब्रांड को बड़ा बनाने में काफी मेहनत भी की है। WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में इनकी जीत से द मिज़ को उनके काम का इनाम भी मिल जाएगा।

वह हर हफ्ते आते हैं और फैंस का मनोरंजन करते हैं और ऐसे में समझदारी इसी में होगी कि WWE उन्हें क्रॉउन ज्वेल के अंदर जीत दर्ज कराए।

अगर वह जीतते हैं तो इससे वह आगे चलकर किसी चैंपियनशिप के लिए भी चैलेंज कर सकते हैं और हो सकता है कि वह एक नए चैंपियन भी बन जाए। भले ही रॉलिंस इस समय इस टूर्नामेंट को जीतने के लिए फेवरेट हों लेकिन द मिज़ इसे जीतकर सबको चौंका सकते हैं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Published 31 Oct 2018, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit