3 कारण क्यों Veer Mahaan & Sanga को अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलना चाहिए 

इंडस शेर vs जजमेंट डे फिउड धमाकेदार साबित हो सकता है
इंडस शेर vs जजमेंट डे फिउड धमाकेदार साबित हो सकता है

Veer Mahaan & Sanga: भारतीय WWE सुपरस्टार्स वीर महान (Veer Mahaan) & सांगा (Sanga) हाल ही में सुपरस्टार स्पेक्टेकल (Superstar Spectacle) में लंबे समय बाद मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। बता दें, इस इवेंट में वीर महान & सांगा के सैमी ज़ेन (Sami Zayn) & केविन ओवेंस (Kevin Owens) के खिलाफ टैग टीम मैच का DQ के जरिए अंत हुआ था। इसके बाद वीर महान, सांगा & जिंदर महल (Jinder Mahal) इसी इवेंट में सिक्स-मैन टैग टीम मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे।

इस मैच में ड्रू मैकइंटायर, सैमी ज़ेन & केविन ओवेंस की टीम ने इंडस शेर (वीर महान, सांगा & जिंदर महल) को हराया था। यह देखना रोचक होगा कि इंडस शेर की इस हार के बाद WWE उनका किस तरह इस्तेमाल करने वाली है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों वीर महान & सांगा को अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिलना चाहिए।

3- WWE Superstar Spectacle में वीर महान & सांगा से चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका छिन गया था

जैसा कि हमने बताया कि वीर महान & सांगा ने Superstar Spectacle में सैमी ज़ेन & केविन ओवेंस का टैग टीम मैच में सामना किया था। पहले यह मैच अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होने वाला था। हालांकि, केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन के टैग टीम टाइटल्स हारने की वजह से इसे नॉन-टाइटल मैच बना दिया गया था।

देखा जाए तो वीर महान & सांगा से अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका छिन गया था। यही कारण है कि वीर महान & सांगा को मौजूदा चैंपियंस फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ टाइटल मैच लड़ने का मौका मिलना चाहिए।

2- WWE में जजमेंट डे को फ्रेश प्रतिद्वंदियों की जरूरत है

जजमेंट डे मौजूदा समय में WWE Raw की सबसे डोमिनेंट फैक्शन बन चुकी है। जजमेंट डे मेंबर्स पिछले कुछ समय में सैथ रॉलिंस, कोडी रोड्स, केविन ओवेंस, सैमी ज़ेन जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ कई मैच लड़ते हुए दिखाई दे चुके हैं। कई फैंस जजमेंट डे की इन सुपरस्टार्स के साथ चली लंबी राइवलरी की वजह से काफी तंग आ चुके हैं।

यह चीज़ दर्शाती है कि जजमेंट डे को अब फ्रेश प्रतिद्वंदियों की जरूरत है। देखा जाए तो सांगा & वीर महान इस वक्त WWE के सबसे ताकतवर टीम्स में से एक हैं। यही कारण है कि अगर वीर महान & सांगा को अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच मिलता है तो वो मौजूदा चैंपियस फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट के लिए कड़ी चुनौती पेश कर सकते हैं।

1- इंडस शेर को WWE Raw में स्थापित होने के लिए बड़ी स्टोरीलाइन की जरूरत है

इंडस शेर को इस साल हुए WWE ड्राफ्ट में Raw का हिस्सा बनाया गया था। हालांकि, इंडस शेर को कुछ हफ्तों तक Raw में इस्तेमाल करने के बाद टीवी से हटा दिया गया था। इस वजह से इंडस शेर के मोमेंटम में काफी कमी आ चुकी है और ऐसा लग रहा है कि WWE का फिलहाल इस फैक्शन को पुश देने का कोई प्लान नहीं है।

यही कारण है कि इंडस शेर अभी तक खुद को मेन रोस्टर में स्थापित नहीं कर पाए हैं। अगर कंपनी इंडस शेर को जजमेंट डे के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल करती है तो इससे इस फैक्शन को सुर्खियों में आने का मौका मिलेगा। यही नहीं, जजमेंट डे के खिलाफ इस फिउड के दौरान बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर इंडस शेर के पास फैंस के बीच अपनी लोकप्रियता बढ़ाने का भी मौका होगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now