Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण क्यों Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच ने असुका को चैलेंज किया

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 19 Dec 2019, 15:00 IST
19 Dec 2019, 15:00 IST

बैकी लिंच
बैकी लिंच

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड के दौरान रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने बैकस्टेज दिए इंटरव्यू में बताया कि डब्लू डब्लू ई(WWE) पिछले कुछ हफ़्तों से उन्हें रॉ विमेंस टाइटल डिफेंड ना करने देकर और टैग टीम डिवीजन में डालकर उन्हें बचाने की कोशिश कर रहा है। साथ ही बैकी ने कहा कि उन्हें असुका का सामना करने की जरुरत है।

हालांकि सभी जानते हैं कि किसी एक सुपरस्टार को दो बेल्ट्स देना काफी बुरा आईडिया है। यह चीज सैथ रॉलिंस के लिए काम नहीं की और ना ही यह चीज इस साल की शुरुआत में बैकी लिंच के लिए काम की। फिर भी, WWE एक बार फिर दो चैंपियंस के बीच दुश्मनी कराने की तैयारी कर रहा है।

यह भी पढ़े: 4 बड़े रेसलर्स जिन्हें साल 2020 में WWE में लाया जा सकता है 

इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों WWE रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच और रॉ टैग टीम चैंपियन असुका के बीच फ्यूड शुरू कराने जा रहा है।


#3 बैकी लिंच को मजबूत कम्पटीटर के खिलाफ टाइटल डिफेंड कराने के लिए

हैल इन ए सैल 2019
हैल इन ए सैल 2019

बैकी लिंच ने दो महीने पहले हैल इन ए सैल में साशा बैंक्स के खिलाफ अपना टाइटल आखिरी बार डिफेंड किया था। रॉ विमेंस टाइटल को डिफेंड न कराना WWE के लिए बहुत बड़ी गलती साबित हो सकता है क्योंकि रेसलमेनिया 36 में रॉ विमेंस टाइटल काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाला है और इस टाइटल को डिफेंड न कराने के कारण फैंस इस पर ध्यान देना बंद कर देंगे।

इसके अलावा एक चैंपियन के रूप में बैकी को काफी कम अच्छे प्रतिद्वंदी मिले। चैंपियन बनने के बाद उन्होंने लेसी इवांस के साथ फ्यूड किया और उसके बाद समरस्लैम में उनका सामना नटालिया से हुआ। उनके लिए एकमात्र खतरा साशा बैंक्स थी लेकिन वह भी बैकी को हरा नहीं सकी।

1 / 2 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 01:25 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...