Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़े रेसलर्स जिन्हें साल 2020 में WWE में लाया जा सकता है 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

यह साल डब्लू डब्लू ई(WWE) के लिए काफी शानदार रहा है और ऐसा लग रहा है कि साल 2020 भी WWE के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। इस साल हुए ड्राफ्ट के कारण और मेन रोस्टर में कई नए टैलेंट्स आने के कारण यह साल WWE के लिए काफी रोचक रहा है। सर्वाइवर सीरीज 2019 में NXT के हिस्सा होने के कारण फैंस के लिए यह पीपीवी देखने का मजा दोगुना हो गया।

ऐसी संभावना है कि आने वाले समय में हमें एक बार फिर बड़े पीपीवी इवेंट्स में NXT टैलेंट्स देखने को मिल सकते हैं। साथ ही AEW के अस्तित्व में आने के बाद से ही WWE को पिछले कुछ महीनों में काफी कॉम्पिटिशन के सामना करना पड़ा है।

यह भी पढ़े: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो साल 2019 में एक भी टाइटल नहीं जीत पाए

इस बात की काफी संभावना है कि WWE अगले साल दुनिया भर के कई रेसलिंग प्रमोशंस से कई युवा और अच्छे टैलेंट्स को साइन कर सकती है और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही कुछ सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें कंपनी साल 2020 में WWE में ला सकती है।


#4. टाया वल्कायरी

टाया वल्कायरी इम्पैक्ट रेसलिंग में सबसे महत्वपूर्ण विमेंस सुपरस्टार्स में से एक हैं और साथ ही वह वर्तमान में इम्पैक्ट नॉकआउट्स चैंपियन भी हैं। आपको बता दें, वह जॉन मॉरिसन की पत्नी हैं और आपको पता ही होगा कि मॉरिसन ने हाल ही में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। कई फैंस टाया वल्कायरी को भी WWE में देखना चाहते हैं क्योंकि उनका मानना है कि वह WWE के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकती है।

आपको बता दें, टाया साल 2011 में डेवलपमेंटल कॉन्ट्रैक्ट के तहत WWE का हिस्सा थी और जबकि वह बहुत बड़ी स्टार बन चुकी है और वह WWE विमेंस डिवीजन का महत्वपूर्ण हिस्सा बन सकती है।

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...