Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े सुपरस्टार्स जो साल 2019 में एक भी टाइटल नहीं जीत पाए

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:24 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

साल 2019 अपनी समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। इस साल डब्लू डब्लू ई(WWE) में काफी कुछ नया देखने को मिला। इस साल हमने कोफ़ी किंग्सटन जैसे अंडरडॉग सुपरस्टार को WWE चैंपियन बनते देखा। साथ ही इस साल रेसलमेनिया 35 और समरस्लैम में हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में सैथ रॉलिंस, ब्रॉक लैसनर को हरा चुके हैं। सभी को पता है कि ब्रॉक लैसनर को हराना कितना मुश्किल है, इसलिए यह द आर्किटेक्ट के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है।

इन सब के अलावा हमने इस साल रिकोशे जैसे नए सुपरस्टार को यूएस चैंपियन बनते देखा। वहीं कुछ WWE सुपरस्टार ऐसे भी हैं जो अच्छा प्रदर्शन देने के बावजूद भी इस साल में एक भी टाइटल नहीं जीत पाए। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स के बारे में बताने वाले हैं जो साल 2019 में एक भी टाइटल नहीं जीत पाए।

#5 सैमी जेन

सैमी जेन
सैमी जेन

इस लिस्ट में सैमी जेन को देखकर ज्यादा हैरानी नहीं होती। इस पूर्व NXT चैंपियन को साल 2019 में कुछ मौके जरुर मिले लेकिन यह सुपरस्टार उस मौके का फायदा नहीं उठा पाया। सैमी जेन को इस साल इंटरकॉन्टिनेंटल और WWE चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिला। हालांकि, सैमी इन दोनों ही मैचों में जीतने में नाकाम रहे।

वर्तमान में सैमी जेन, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा के साथ हैं। उम्मीद है कि सैमी आगे चलकर नाकामुरा को चैलेंज कर मेन रोस्टर में अपना पहला टाइटल जीतेंगे।


#4 ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

यह बात काफी हैरान करने वाली है कि ड्रू मैकइंटायर जैसा सुपरस्टार मेन रोस्टर में एक भी टाइटल नहीं जीत पाया है। मैकइंटायर साल 2019 में काफी समय तक शेन मैकमैहन के साथ रहे। ऐसी अफवाह है कि मैकइंटायर को साल 2019 का किंग ऑफ़ द रिंग बनाया जाना था लेकिन चोटिल होने के कारण वह इस टूर्नामेंट के पहले ही राउंड में बाहर हो गए।

द स्कॉटिश साइकोपैथ ने हाल ही में इंजरी से वापसी की है और ऐसी अफवाह है कि वह रॉयल रम्बल में WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के अगले प्रतिद्वंदी हो सकते हैं। अगर WWE सचमुच इस चैंपियनशिप मैच को प्लान कर रही है तो देखना यह है कि क्या मैकइंटायर इस मैच में लैसनर को हरा पाएंगे।

1 / 3 NEXT
Published 18 Dec 2019, 11:20 IST
Advertisement
Fetching more content...