Create

3 वजह जिनसे साबित होता हैं कि बैकी लिंच को WrestleMania 35 में Raw विमेंस टाइटल जीतना चाहिए

Enter caption

बैकी लिंच फिलहाल WWE यूनिवर्स की सबसे फेवरेट रैसलर बनी हुई हैं और इस बार WrestleMania 35 में वो शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के सामने होंगी। ये तीन सुपरस्टार WWE के इतिहास में पहली ऐसी विमेन सुपरस्टार बन सकती हैं जो रैसलमेनिया मेन इवेंट करेंगी।

लिंच ने इस साल विमेंस रॉयल रंबल जीता और रोंडा राउजी को चैलेंज किया। लेकिन बैकी लिंच ने अपना नाम वापस ले लिया और विंस मैकमैहन, बैकी लिंच की जगह शार्लेट फ्लेयर को ले आए। फैंस को इस कदम से निराशा ज़रूर हुई लेकिन इस कदम के पीछे विंस मैकमैहन का इरादा एक ट्रिपल थ्रैट मैच करवाने का था।

बैकी लिंच फिलहाल रैसलमेनिया 35 में होने वाले अपने मैच के लिए सबकी फेवरेट बनी हुई हैं। आइए जानते हैं 3 वजह कि क्यों बैकी लिंच को रैसलमेनिया में विजेता बनना चाहिए।

#3 बैकी लिंच बतौर रॉ चैंपियन नई दुश्मनी मोल ले सकती हैं

Lynch could be an asset on RAW

स्मैकडाउन लाइव का रोस्टर रॉ के रोस्टर से पूरी तरह अलग है। चूंकि बैकी लिंच ब्रैंड स्प्लिट होने से पहले स्मैकडाउन का हिस्सा थी इसीलिए वो तकरीबन हर स्मैकडाउन रैसलर का सामना कर चुकी हैं। लेकिन बैकी लिंच रॉ की रैसलर्स के सामने ज़्यादा नहीं आयी हैं।

बैकी लिंच का रॉ चैंपियन होना ये सुनिश्चित करेगा कि वो रॉ में नई नई दुश्मनियां मोल ले सकें जोकि स्टोरीलाइन के लिहाज़ से काफी अच्छा होगा। साथ ही रॉ में काफी प्रतिभावान वीमेन रैसलर हैं जिनके साथ बैकी लिंच के मैच देखना दर्शकों को काफी पसंद आएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 बैकी लिंच की लोकप्रियता

Lynch is a fan favorite

इस बात में कोई संदेह नहीं है कि बैकी लिंच पिछले कुछ महीनों में WWE की एक बड़ी स्टार बनकर उभरी हैं। विंस मैकमैहन के पास बैकी लिंच का होना किसी संजीवनी जैसा है। और इसी वजह से बैकी लिंच को कंपनी में आगे बढ़ने के कई मौके मिले हैं।

फैंस हेमशा बैकी लिंच का समर्थन करते रहे हैं। जब वो पिछले साल समरस्लैम में हील बनी थी तब भी फैंस उनका समर्थन कर रहे थे। लिंच की लोकप्रियता को देखकर लगता है कि लिंच को रैसलमेनिया 35 में होने वाले ट्रिपल थ्रेैट मैच का विजेता बनाना सबसे सही कदम होगा।

#1 बैकी लिंच ने कभी रॉ टाइटल नहीं जीता

Becky Lynch as the Smackdown Women's Champion

बैकी लिंच ने ब्रैंड स्प्लिट के बाद WWE स्मैकडाउन लाइव ज्वॉइन किया था इसीलिए उन्हें आजतक कोई भी रॉ टाइटल जीतने का मौका नहीं मिल पाया। दूसरी ओर बाकि दो रैसलर्स को देखें तो वो अपने करियर में रॉ टाइटल जीत चुकी हैं। इस लिहाज़ से देखा जाए तो बैकी लिंच टाइटल जीतने के लिए एक वाजिफ विकल्प हैं।

लिंच दो बार स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन रही हैं। मौजूदा दौर में लिंच स्मैकडाउन लाइव की सबसे बड़ी रैसलर हैं। उनके इस कद को देखते हुए लगता है कि उन्हें अपनी रैसलिंग का प्रदर्शन करने का मौका रॉ में भी मिलना चाहिए। और इसकी शुरुआत उन्हें रैसलमेनिया 35 में रॉ विमेंस टाइटल देकर की जा सकती है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment