Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 वजह जिनसे साबित होता हैं कि बैकी लिंच को WrestleMania 35 में Raw विमेंस टाइटल जीतना चाहिए

Enter caption
Modified 19 Mar 2019, 14:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

बैकी लिंच फिलहाल WWE यूनिवर्स की सबसे फेवरेट रैसलर बनी हुई हैं और इस बार WrestleMania 35 में वो शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के सामने होंगी। ये तीन सुपरस्टार WWE के इतिहास में पहली ऐसी विमेन सुपरस्टार बन सकती हैं जो रैसलमेनिया मेन इवेंट करेंगी।

लिंच ने इस साल विमेंस रॉयल रंबल जीता और रोंडा राउजी को चैलेंज किया। लेकिन बैकी लिंच ने अपना नाम वापस ले लिया और विंस मैकमैहन, बैकी लिंच की जगह शार्लेट फ्लेयर को ले आए। फैंस को इस कदम से निराशा ज़रूर हुई लेकिन इस कदम के पीछे विंस मैकमैहन का इरादा एक ट्रिपल थ्रैट मैच करवाने का था।

बैकी लिंच फिलहाल रैसलमेनिया 35 में होने वाले अपने मैच के लिए सबकी फेवरेट बनी हुई हैं। आइए जानते हैं 3 वजह कि क्यों बैकी लिंच को रैसलमेनिया में विजेता बनना चाहिए।

#3 बैकी लिंच बतौर रॉ चैंपियन नई दुश्मनी मोल ले सकती हैं

Lynch could be an asset on RAW

स्मैकडाउन लाइव का रोस्टर रॉ के रोस्टर से पूरी तरह अलग है। चूंकि बैकी लिंच ब्रैंड स्प्लिट होने से पहले स्मैकडाउन का हिस्सा थी इसीलिए वो तकरीबन हर स्मैकडाउन रैसलर का सामना कर चुकी हैं। लेकिन बैकी लिंच रॉ की रैसलर्स के सामने ज़्यादा नहीं आयी हैं।

बैकी लिंच का रॉ चैंपियन होना ये सुनिश्चित करेगा कि वो रॉ में नई नई दुश्मनियां मोल ले सकें जोकि स्टोरीलाइन के लिहाज़ से काफी अच्छा होगा। साथ ही रॉ में काफी प्रतिभावान वीमेन रैसलर हैं जिनके साथ बैकी लिंच के मैच देखना दर्शकों को काफी पसंद आएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 19 Mar 2019, 14:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit