Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बड़े कारणों से ब्रॉक लैसनर Vs द रॉक को WrestleMania 35 के मेन इवेंट में होना चाहिए

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.67K   //    02 Dec 2018, 15:30 IST

Related image

अब एक बार फिर अफवाहें आ रही हैं कि कंपनी के अंदर द रॉक की वापसी होने वाली है। इस साल के सर्वाइवर सीरीज में हमें रोंडा राउजी बनाम शार्लेट फ्लेयर का मैच देखने को मिला था और अब फैंस सोच रहे हैं कि रैसलमेनिया में कौनसा मैच मेन इवेंट होगा।

अभी भी यह मैच इस शो को हैडलाइन कर सकता है लेकिन सर्वाइवर सीरीज में यह मुकाबला हमें दिख चुका है। ऐसा हो सकता है कि इस मुकाबले में कंपनी बैकी लिंच को भी डाले और अगर ऐसा होता है तो यह मुकाबला मेन इवेंट बनने के लायक होगा।

फैंस नहीं चाहते हैं कि अगले साल भी यूनिवर्सल चैंपियनशिप का मैच शो को हैडलाइन करता हुआ नजर आए लेकिन विन्स मैकमैहन ऐसा ही करने की सोच रहे होंगे।

संभावनाएं हैं कि हमें अगले साल द रॉक बनाम ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच दिख सकता है। आईये जानें ऐसे 3 कारण जो बताते हैं कि इस मैच को रैसलमेनिया 35 को मेन इवेंट करना चाहिए।

#3 यह मुकाबला WWE इतिहास के सबसे बड़े मुकाबलों में से एक होगा

Vince still sees $$ in a potential Rock vs. Brock 'mania main event.

ब्रॉक लैसनर और द रॉक हमेशा से ही इस कंपनी दो सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे हैं। इन दोनों के बीच समरस्लैम 2002 में मैच भी हुआ था जहाँ पर लैसनर ने रॉक को हराकर टाइटल जीता था।

उस समय लैसनर इतने बड़े सुपरस्टार नहीं थे लेकिन द रॉक को हराने के बाद सबकी नज़रें उनपर चली गई थी। हालांकि, दोनों रैसलर्स साल 2004 तक कंपनी को छोड़कर चले गए थे और अब-तक हमें इन दोनों के बीच री-मैच देखने को नहीं मिला है।

दोनों रैसलर्स WWE के बहार भी काफी मशहूर हैं और यह कुछ ऐसा है जिसका इस्तेमाल विन्स मैकमैहन करना चाहेंगे। ऐसे में हमें इन दोनों का मैच रैसलमेनिया को हैडलाइन करते हुए दिख सकता है।

WWE से जुड़ी सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...