Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 वजहों से डीन एम्ब्रोज़ का WWE छोड़कर जाना कंपनी के लिए बुरा साबित होगा

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.03K   //    09 Mar 2019, 12:42 IST

dean ambrose

WWE ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि डीन एम्ब्रोज़, रैसलमेनिया के बाद कंपनी छोड़ने वाले हैं। डीन एम्ब्रोज़ का WWE के साथ मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल में ख़त्म हो रहा है और शायद आगामी अप्रैल के बाद हम डीन एम्ब्रोज़ को WWE रिंग में नहीं देख पाएँगे। बता दें कि उन्होंने 2012 सर्वाइवर सीरीज में अपना मेन रोस्टर में दोबारा डेब्यू किया था, उसके बाद वे एक बेहतरीन रैसलर के रूप में उभर कर आए हैं।

उन्होंने WWE में हर वह चीज हासिल की है, जिसका कोई रैसलर सपने देखता है। एम्ब्रोज़ इस कारण WWE छोड़ रहे हैं क्योंकि वो खुद के प्रति WWE के रवैये से नाखुश हैं। यहाँ तक कि विंस मैकमैहन ने उन्हें पांच साल का नया कॉन्ट्रैक्ट भी ऑफर किया है, लेकिन डीन एम्ब्रोज़ अपना फैसला बदलने की स्थिति में नहीं हैं।

एम्ब्रोज़ के जाने से 'द शील्ड' एक बार फिर से बिखर जाएगी, इसीलिए WWE को उन्हें जोड़े रखने के लिए कुछ बड़े फैसले लेने होंगे। नहीं तो WWE को काफी संख्या में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आइये नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ समस्याओं पर, जो WWE को डीन एम्ब्रोज़ के जाने के बाद झेलनी पड़ सकती हैं।

अन्य रैसलर भी पकड़ सकते हैं यही राह

dean ambrose

यह सच है कि डीन एम्ब्रोज़ ही एकमात्र ऐसे रैसलर नहीं हैं, जो WWE से नाखुश दिखाई पड़ रहे हैं। कुछ ने तो रिलीज़ की मांग भी कर दी है। इस ख़तरे से बचने के लिए WWE, रैसलरों को पांच-पांच साल के कॉन्ट्रैक्ट ऑफर कर रही है, जिसके साथ करोड़ों में तनख्वाह भी अदा की जाएगी।

विंस मैकमैहन द्वारा संचालित यह रैसलिंग कंपनी बिजनेस में घाटा सहन कर सकती है, परन्तु बड़े सुपरस्टार रैसलरों के जाने से WWE को पैसे से कहीं अधिक नुकसान होगा। जिस तरह AEW (ऑल एलीट रैसलिंग) लगातार WWE के लिए एक बड़ा ख़तरा साबित हो रही है, ये सभी बड़े और नामी रैसलर वहाँ का रुख कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...