WWE Raw: EC3 के खिलाफ डीन एम्ब्रोज़ की हार की 3 बड़ी वजह

Why did Dean Ambrose lose against EC3 on RAW?

इस हफ्ते हुए रॉ के एपिसोड में फैंस को EC3 बनाम डीन एम्ब्रोज़ के बीच मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले में डीन एम्ब्रोज़ की चौंकाने वाली हार हुई, वहीं मेन रोस्टर में अपना पहला मुकाबला लड़ रहे EC3 ने जीत के साथ शानदार शुरूआत की।

कई फैंस डीन एम्ब्रोज़ की हार से खुश नहीं है। फैंस WWE से इस बात का जवाब चाहते हैं कि आखिर डीन एम्ब्रोज़ की इस मुकाबले में हार क्यों हुईं। हमारे ख्याल से डीन एम्ब्रोज़ के इस मुकाबले में हार की 4 बड़ी वजह है जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं EC3 के खिलाफ डीन एम्ब्रोज़ की हार के 3 बड़े कारणों पर।

डेब्यू मुकाबले में EC3 को शानदार दिखाने के लिए

EC3

EC3 का WWE के मेन रोस्टर में डेब्यू करने की सबसे बड़ी वजह यह है कि वर्तमान में WWE रॉ में फुल टाइमर सुपरस्टार्स की बेहद कमी है ऐसे में कंपनी ने EC3 को मेन रोस्टर में डेब्यू कराने का फैसला किया।

डेब्यू के साथ EC3 को जीत के लिए इसलिए बुक किया गया ताकि वह आने वाले समय में मजबूत कैरेक्टर में नज़र आ सके। डेब्यू मुकाबले में जीत के बाद वह फैंस की नज़रों में आ चुके हैं।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here

डीन एम्ब्रोज़ को बेबीफेस के रूप में बदलने के लिए

Dean Ambrose

हाल ही में चल रही अफवाहों के मुताबिक डीन एम्ब्रोज़ रैसलमेनिया 35 के बाद WWE छोड़ देंगे। ऐसे में WWE रैसलमेनिया 35 में ट्रिपल एच बनाम डीन एम्ब्रोज़ के बीच मुकाबले को बुक कर सकता है। इन सारी चीजों को ध्यान में रखते हुए कंपनी डीन एम्ब्रोज़ को बेबीफेस के रूप में बदलने पर विचार कर रही है।

EC3 के खिलाफ मिली हार से डीन एम्ब्रोज़ एक नई स्टोरीलाइन में शामिल हो सकते हैं और आने वाले समय में वह बेबीफेस के रूप में मुकाबला करते हुए नज़र आ सकते हैं।

डीन एम्ब्रोज़ के WWE छोड़ने से पहले यंग सुपरस्टार्स को आगे बढ़ाना

EC3 beat Dean Ambrose

हाल ही में WWE ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि डीन एम्ब्रोज़ ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। डीन का पुराना कॉन्ट्रैक्ट रैसलमेनिया 35 के बाद खत्म हो रहा है, ऐसे में उनके WWE से जाने की संभावना काफी बढ़ गई है।

डीन एम्ब्रोज़ के कंपनी से जाने से पहले WWE के मन में यह बात जरूर होगी की यंग सुपरस्टार्स को डीन एम्ब्रोज़ के खिलाफ जीत के लिए बुक किया जाए ताकि आने वाले समय में WWE को सुपरस्टार्स की कमी ना महसूस हो।

लेखक: प्रत्यय घोष, अनुवादक: अंकित कुमार