COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण क्यों डीन एम्ब्रोज़ को WWE छोड़कर AEW में जरूर चले जाना चाहिए?

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.80K   //    01 Feb 2019, 12:38 IST

Dean Ambrose: Leaving WWE?

WWE ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी कि डीन एम्ब्रोज़ रैसलमेनिया 35 के बाद कंपनी का हिस्सा नहीं रहेंगे क्योंकि डीन ने कंपनी के साथ आगे कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। डीन एम्ब्रोज़ के कॉन्ट्रैक्ट आगे ना बढ़ाने की कई वजह हो सकती है।

वर्तमान में चल रही अफवाहों के मुताबिक डीन एम्ब्रोज़ कंपनी में अपने रोल को लेकर खुश नहीं है। उन्हें ना ही किसी बड़े टाइटल में शामिल किया जा रहा है और ना ही किसी बड़ी स्टोरीलाइन में। ऐसे में डीन एम्ब्रोज़ का WWE से जाने का फैसला काफी हद तक सही है।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 कारणों पर कि क्यों डीन एम्ब्रोज़ को WWE छोड़कर AEW (ऑल एलीट रैसलिंग) में चले जाना चाहिए।

डीन एम्ब्रोज़ को बड़ा स्टार नहीं मानता है WWE

Dean Ambrose was manhandled by Nia Jax on the January 28, Raw

डीन एम्ब्रोज़ के लिए जनवरी का महीना बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा। इस दौरान डीन एम्ब्रोज़ ने बॉबी लैश्ले के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप गंवा दी साथ ही रॉयल रंबल पीपीवी में 30 मेंस रंबल मुकाबले में जल्दी एलिमिनेट हो गए।

इसके अलावा 28 जनवरी को हुए रॉ के एपिसोड में नाया जैक्स ने डीन एम्ब्रोज़ की बेइज्जती की। ये सारी चीजें कहीं ना कहीं इस ओर इशारा कर रही हैं कि WWE अब डीन एम्ब्रोज़ को बड़ा स्टार नहीं मानता है।

Get WWE News in Hindi here

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...