Create

Raw में डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड की टैग टीम बनने के पीछे के 3 कारण 

डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड
डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड

क्लैश ऑफ़ चैंपियन पीपीवी को लेकर रॉ में इस बार कई बड़े मैचों की घोषणा हुई है। शो में टैग टीम चैंपियनशिप के चैलेंजर के लिए एक टूर्नामेंट हुआ। इसमें रॉ की 8 टैग टीम्स ने हिस्सा लिया था। इस दौरान डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड ने जीत हासिल की जिसके बाद उनका सामना अब रॉ टैग टीम चैंपियंस सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन से होगा। इस टूर्नामेंट में द बी टीम, वाइकिंग रेडर्स, द ओसी, लूचा हाउस पार्टी, द रिवाइवल और हॉकिन्स और राइडर ने हिस्सा लिया था।

इसके बाद भी डॉल्फ और रूड के जीतने की वजह से फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं क्योंकि ये दोनों पहली बार एक साथ एक टीम के रूप में रिंग में उतरे थे। तो आइये जानते है कि किस वजह से इन दोनों स्टार्स को एक टीम के रूप में फैंस के सामने पेश किया गया है:

#3 AEW लगातार WWE के स्टार्स को ऑफर दे रहा है

डॉल्फ जिगलर
डॉल्फ जिगलर

AEW के आने के बाद से ही डब्लू डब्लू ई (WWE) कोई बड़े स्टार्स खोने पड़े हैं। इसमें सबसे बड़ा नाम डीन एम्ब्रोज का है। इसके अलावा और भी कई स्टार्स लगातार इस कंपनी से जुड़ रहे हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि लगातार लाइव टीवी से दूर रहने के बाद डॉल्फ और रूड दोनों ही ये रास्ता अपना सकते हैं। AEW पहले ही लाइव टीवी पर आने के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुका है।

ये भी पढ़ें: इन 4 कारणों से रोमन रेंस पर हुए जानलेवा हमलों के जिम्मेदार हैं रोवन

ऐसे में WWE अब किसी भी स्टार को खोना नहीं चाहता है। इसी वजह से डॉल्फ को हाल में ही कई बड़े मैचों में लड़ने का मौका मिला है। उनका सामना समरस्लैम में गोल्डबर्ग से हुआ था, जिसमे उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दूसरी तरफ खुद को प्रोमो स्किल्स और रिंग में साबित कर चुके रूड को अभी तक कोई भी बड़ा मौका नहीं मिला था। इस ख़ास वजह से भी इन दोनों को एक टैग टीम के रूप में जोड़ा गया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 हील टैग टीम की कमी होने की वजह से

रॉबर्ट रूड
रॉबर्ट रूड

पिछले कुछ समय में रॉ में हमेशा से ही टैग टीम को अच्छी तरह से बुक नही किया गया है। इसी वजह से फैंस का ध्यान अभी तक इसी डिवीजन पर नही गया है। रॉ में अभी भी एक हील टैग टीम की जरूरत है। शो में रिवाइवल ही एकमात्र हील टैग टीम है। ऐसे में शो और डिवीजन दोनों को एक और हील टैग टीम की जरूरत है। ये दोनों ही स्टार्स शानदार प्रोमो कर सकते हैं।

ये भी पढ़े:NXT के बड़े सुपरस्टार ने चुराया गोल्डबर्ग का फिनिशिंग मूव और साथ ही दी चेतावनी

इसके अलावा ये दोनों ही स्टार्स अपनी डर्टी ट्रिक से मैच भी जीत सकते हैं। ऐसे में न केवल फैंस का ध्यान टैग टीम की तरफ जाएगा बल्कि ये दोनों स्टार्स भी लगातार लाइव टीवी पर रह पाएंगे। जिसका फायदा इन स्टार्स के साथ-साथ टैग टीम डिविजन को भी होगा।

#1 दोनों स्टार्स अभी किसी भी फ्यूड में नहीं थे

youtube-cover

अगर बात करें इन दोनों स्टार्स के हाल में हुए फ्यूड को लेकर तो दोनों ही स्टार अभी तक किसी ख़ास स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं है। समरस्लैम में डॉल्फ का सामना गोल्डबर्ग से हुआ था, इस मैच में भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद उनका सामना रॉ में रोमन रेंस से हुआ था जिसमें भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़े: 2 कारण क्यों रोमन रेंस पर अटैक करने वाला रेसलर ब्रे वायट होना चाहिए

वहीं दूसरी तरफ NXT से आने के बाद रूड के पास अभी तक कोई भी यादगार दुश्मनी नहीं है। रूड एक बार टैग टीम चैंपियन और US चैंपियन रह चुके हैं। इस वजह से भी इन दोनों ही स्टार्स को एक साथ किया गया है ताकि इन दोनों रेसलर को ज्यादा से ज्यादा शो में समय दिया जा सके।

Quick Links

Edited by Ishaan Sharma
Be the first one to comment