Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw में डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड की टैग टीम बनने के पीछे के 3 कारण 

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:17 IST

डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड
डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड

क्लैश ऑफ़ चैंपियन पीपीवी को लेकर रॉ में इस बार कई बड़े मैचों की घोषणा हुई है। शो में टैग टीम चैंपियनशिप के चैलेंजर के लिए एक टूर्नामेंट हुआ। इसमें रॉ की 8 टैग टीम्स ने हिस्सा लिया था। इस दौरान डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड ने जीत हासिल की जिसके बाद उनका सामना अब रॉ टैग टीम चैंपियंस सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन से होगा। इस टूर्नामेंट में द बी टीम, वाइकिंग रेडर्स, द ओसी, लूचा हाउस पार्टी, द रिवाइवल और हॉकिन्स और राइडर ने हिस्सा लिया था। 

इसके बाद भी डॉल्फ और रूड के जीतने की वजह से फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं क्योंकि ये दोनों पहली बार एक साथ एक टीम के रूप में रिंग में उतरे थे। तो आइये जानते है कि किस वजह से इन दोनों स्टार्स को एक टीम के रूप में फैंस के सामने पेश किया गया है: 


#3 AEW लगातार WWE के स्टार्स को ऑफर दे रहा है 


डॉल्फ जिगलर
डॉल्फ जिगलर

AEW के आने के बाद से ही डब्लू डब्लू ई (WWE) कोई बड़े स्टार्स खोने पड़े हैं। इसमें सबसे बड़ा नाम डीन एम्ब्रोज का है। इसके अलावा और भी कई स्टार्स लगातार इस कंपनी से जुड़ रहे हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि लगातार लाइव टीवी से दूर रहने के बाद डॉल्फ और रूड दोनों ही ये रास्ता अपना सकते हैं। AEW पहले ही लाइव टीवी पर आने के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुका है। 

ये भी पढ़ें: इन 4 कारणों से रोमन रेंस पर हुए जानलेवा हमलों के जिम्मेदार हैं रोवन

ऐसे में WWE अब किसी भी स्टार को खोना नहीं चाहता है। इसी वजह से डॉल्फ को हाल में ही कई बड़े मैचों में लड़ने का मौका मिला है। उनका सामना समरस्लैम में गोल्डबर्ग से हुआ था, जिसमे उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दूसरी तरफ खुद को प्रोमो स्किल्स और रिंग में साबित कर चुके रूड को अभी तक कोई भी बड़ा मौका नहीं मिला था। इस ख़ास वजह से भी इन दोनों को एक टैग टीम के रूप में जोड़ा गया है।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 27 Aug 2019, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...