Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

डॉल्फ जिगलर के Wrestlemania 35 में ना होने के 3 बड़े कारण

  • रैसलमेनिया का हिस्सा बनना लगभग मुश्किल
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:18 IST

dolph ziggler

डॉल्फ जिगलर, एक ऐसे रैसलर जिन्हें WWE में उतना कुछ हासिल नहीं हुआ जिसके वो हकदार थे। इस बात में कोई संदेह नहीं कि उन्होंने हमेशा से WWE की मिड-कार्ड डिवीज़न पर राज किया है। मगर मौकों के अभाव के कारण उन्हें उतनी सफलता हासिल नहीं हुई, जिसके वो हकदार रहे हैं।

लेकिन उन्हें एक मिड-कार्ड डिवीज़न सुपरस्टार कहना भी गलत होगा। क्योंकि वो 2 बार के WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन, दो बार के यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन, 6 बार के इंटरकांटिनेंटल चैंपियन और एक बार टैग टीम चैंपियन भी रहे हैं।

इतनी संख्या में चैंपियनशिप दर्शाती हैं कि जिगलर किसी मिड-कार्ड रैसलर से कहीं अधिक का औदा रखते हैं। तो आख़िर क्यों उन्हें रैसलमेनिया 35 से अभी तक दूर ही रखा गया है।

कुछ लोगों का मानना है कि वो अपने कॉमेडी करियर पर अधिक ध्यान दे रहे हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे तीन कारणों पर चर्चा करने वाले हैं जो बताते हैं कि डॉल्फ जिगलर को रैसलमेनिया 35 से क्यों दूर रखा जा रहा है।

3) ड्रू मैकइंटायर के कारण उन्हें एक कदम पीछे लेना पड़ा

r

डॉल्फ जिगलर बनाम ड्रू मैकइंटायर फिउड को याद करने पर सबसे पहले मेरे दिमाग में यही बात आती है। वह यह कि सफलता की राह में एक पक्ष जीतने वाला होता है और दूसरा हारने वाला।

जिगलर को उस फिउड में लगातार नीचा दिखाया जा रहा था। अब तक आप भी समझ गए होंगे कि उस स्टोरीलाइन में हारने वाला पक्ष जिगलर का था और जीतने वाला पक्ष ड्रू मैकइंटायर का।

जिगलर ने अपना आख़िरी मैच 28 दिसंबर कि रॉ में लड़ा था। हालांकि उन्होंने रॉयल रम्बल 2019 में भी एंट्री ली थी, लेकिन उन्होंने अपना सिंगल्स मैच दिसंबर 2018 में लड़ा था। उसके बाद से ही डॉल्फ जिगलर,WWE रिंग में दिखाई नहीं दिए हैं।


Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 27 Mar 2019, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...