COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Money in the Bank में इलायस के खिलाफ रोमन रेंस की हार होने के 3 बड़े कारण

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.89K   //    28 Apr 2019, 10:42 IST

Enter caption

सुपरस्टार शेक-अप के दौरान हमें एक बहुत बड़ा शॉक देखने को मिला, जब रोमन रेंस ने स्मैकडाउन लाइव में कदम रखा। उन्होंने इलायस और कंपनी के बॉस विंस मैकमैहन को सुपरमैन पंच मारा, साथ ही इलायस को एक स्पीयर भी मारा।

जिसके बाद अगले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में इलायस और शेन मैकमैहन ने मिलकर रोमन रेंस को बुरी तरह से पीटा। फिर इलायस ने रोमन रेंस को 'मनी इन द बैंक' में एक मैच के लिए चैलेंज किया, जिसके जवाब में रोमन रेंस ने मैच के लिए हाँ कर दी।

हमें WWE के आने वाले पे-पर-व्यू में इन दोनों के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। सब इस मैच में यह सोच रहे हैं कि रोमन रेंस इस मैच को आसानी से जीत जाएंगे। लेकिन WWE यहां पर एक बहुत बड़ा शॉक दे सकती है। इलायस भी इस मैच को जीतते हुए दिखाई दे सकते हैं।

हम बात करने वाले हैं 3 कारणों की, जिसके चलते इलायस इस मैच को जीत सकते है

#3 इलायस को बड़ा पुश

Elias

इलायस को पिछले 1 साल से भी ज्यादा लंबे समय से मेन रोस्टर पर देख रहे हैं। उन्होंने कई सारे अच्छे-अच्छे मैच भी लड़े हैं। WWE ने शुरुआत में उन पर अच्छे से ध्यान नही दिया लेकिन जब कंपनी ने देखा कि इलायस को अच्छा रिएक्शन मिल रहा है, तब हमें उनके कई सारे बेहतरीन सैगमेंट भी देखने को मिले।

उनकी कई सारी स्टोरीलाइन भी देखी, जहां उन्होंने जॉन सीना, अंडरटेकर, ब्रॉन स्ट्रोमैन आदि के साथ रिंग में काम किया। उनको अच्छा रिएक्शन मिलने की वजह से ही अब कंपनी उनपर ध्यान दे रही है।

सब जानते हैं कि रोमन रेंस कंपनी के टॉप स्टार हैं, अगर यहां पर इलायस, रोमन को हरा देते हैं तो वह भी टॉप स्टार्स की गिनती में शामिल हो सकते हैं। इसलिए कंपनी उन्हें अच्छा पुश दे रही है, अगर सच मे WWE उन्हें बड़ा रैसलर बनाना चाहती है तो उन्हें कंपनी के टॉप रैसलर को हैरान करना पड़ेगा। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...