Create

Money in the Bank में इलायस के खिलाफ रोमन रेंस की हार होने के 3 बड़े कारण

Enter caption

सुपरस्टार शेक-अप के दौरान हमें एक बहुत बड़ा शॉक देखने को मिला, जब रोमन रेंस ने स्मैकडाउन लाइव में कदम रखा। उन्होंने इलायस और कंपनी के बॉस विंस मैकमैहन को सुपरमैन पंच मारा, साथ ही इलायस को एक स्पीयर भी मारा।

जिसके बाद अगले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में इलायस और शेन मैकमैहन ने मिलकर रोमन रेंस को बुरी तरह से पीटा। फिर इलायस ने रोमन रेंस को 'मनी इन द बैंक' में एक मैच के लिए चैलेंज किया, जिसके जवाब में रोमन रेंस ने मैच के लिए हाँ कर दी।

हमें WWE के आने वाले पे-पर-व्यू में इन दोनों के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। सब इस मैच में यह सोच रहे हैं कि रोमन रेंस इस मैच को आसानी से जीत जाएंगे। लेकिन WWE यहां पर एक बहुत बड़ा शॉक दे सकती है। इलायस भी इस मैच को जीतते हुए दिखाई दे सकते हैं।

हम बात करने वाले हैं 3 कारणों की, जिसके चलते इलायस इस मैच को जीत सकते है

#3 इलायस को बड़ा पुश

Elias

इलायस को पिछले 1 साल से भी ज्यादा लंबे समय से मेन रोस्टर पर देख रहे हैं। उन्होंने कई सारे अच्छे-अच्छे मैच भी लड़े हैं। WWE ने शुरुआत में उन पर अच्छे से ध्यान नही दिया लेकिन जब कंपनी ने देखा कि इलायस को अच्छा रिएक्शन मिल रहा है, तब हमें उनके कई सारे बेहतरीन सैगमेंट भी देखने को मिले।

उनकी कई सारी स्टोरीलाइन भी देखी, जहां उन्होंने जॉन सीना, अंडरटेकर, ब्रॉन स्ट्रोमैन आदि के साथ रिंग में काम किया। उनको अच्छा रिएक्शन मिलने की वजह से ही अब कंपनी उनपर ध्यान दे रही है।

सब जानते हैं कि रोमन रेंस कंपनी के टॉप स्टार हैं, अगर यहां पर इलायस, रोमन को हरा देते हैं तो वह भी टॉप स्टार्स की गिनती में शामिल हो सकते हैं। इसलिए कंपनी उन्हें अच्छा पुश दे रही है, अगर सच मे WWE उन्हें बड़ा रैसलर बनाना चाहती है तो उन्हें कंपनी के टॉप रैसलर को हैरान करना पड़ेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 रोमन रेंस के लिए संवेदना

Roman reigns

जब से रोमन रेंस ने वापसी की है, तब से उन्हें अच्छा रिएक्शन मिल रहा है। लेकिन हफ्ते दर हफ्ते यह रिएक्शन खत्म हो रहा है, अब उन्हें मिक्स्ड रिएक्शन मिलने लगा है।

वहीं अगर हम इलायस की बात करें तो उन्हें फैंस की ओर से हमेशा अच्छा रिएक्शन मिलता है, भले ही वह हील कैरेक्टर में हों। अगर यहां पर रोमन जीत जाते हैं, तो फैंस का रिएक्शन उनके प्रति और खराब हो सकता है।

मनी इन द बैंक में इलायस जीत जाते हैं, तो रोमन रेंस को फैंस द्वारा संवेदना मिल सकती हैं। और यहां पर मैकमैहन, इलायस को मैच जितवाने में मदद करते हैं तो फिर फैंस रोमन रेंस को ज्यादा चीयर करने लगेंगे।

फिलहाल देखने पर तो ऐसा ही लग रहा है कि यहां पर शेन या फिर विंस इस मैच में जरूर दखल दे सकते हैं और इलायस को जीत हासिल करवाने में मदद कर सकते हैं।

#1 मैकमैहन फैमिली को ताकतवर दिखाना

Enter caption

2015 में रोमन रेंस और विंस मैकमैहन के बीच मे अनबन देखने को मिली थी। इस स्टोरीलाइन को फैंस ने बहुत पसंद किया। एक बार फिर से इस प्रकार की स्टोरीलाइन को WWE में लाया जा रहा है। 2015 में हमें शेमस, विंस का साथ देते हुए दिखे थे, लेकिन इस बार इलायस को इस स्टोरीलाइन के लिए चुना गया है।

हमने देखा था कि रोमन रेंस ने शेमस को पछाड़ दिया था लेकिन 2019 में सारी चीज़ें बदल गयी हैं। अब फैंस यह जान चुके हैं कि विंस, रोमन रेंस को बेबीफेस बनाने के लिए इस स्टोरीलाइन में आ रहे हैं। जब भी 'अथॉरिटी' इस प्रकार की स्टोरीलाइन में आती है, तब हमें फेस सुपरस्टार हावी दिखाई देता है। इस बार फैंस को चौंकाने के लिए, साथ ही मैकमैहन फैमिली को बड़ा दिखाने के लिए भी इस मैच में इलायस को जीत मिल सकती है।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment