COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण जो साबित करते हैं कि गोल्डबर्ग को WWE में वापसी नहीं करनी चाहिए

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.42K   //    02 May 2019, 16:00 IST

Goldberg last wrestled at WrestleMania 33

प्रोफेशनल रैसलिंग के सबसे बड़े दिग्गजों में से एक गोल्डबर्ग जल्द ही WWE में वापसी करने जा रहे हैं। WWE ने सऊदी अरब में 7 जून 2019 को होने वाले शो के लिए गोल्डबर्ग के नाम का ऐलान कर दिया है। WWE की वेबसाइट पर सऊदी में होने वाले शो के लिए गोल्डबर्ग का नाम नज़र आ रहा है।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े नुकसान जो ब्रॉक लैसनर की वापसी से WWE को होंगे

बता दें कि गोल्डबर्ग ने रैसलमेनिया 33 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ आखिरी मुकाबला लड़ा था। इस मुकाबले में ब्रॉक लैसनर ने गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल टाइटल अपने नाम किया था। इस हार के बाद गोल्डबर्ग WWE में किसी मुकाबले में नज़र नहीं आए।

फिलहाल गोल्डबर्ग WWE में वापसी करने के लिए तैयार हैं। लेकिन ईमानदारी से कहें तो गोल्डबर्ग को WWE में वापसी नहीं करनी चाहिए। कई फैंस भले ही इस बात से सहमत ना हो सही मायनों में गोल्डबर्ग को वापसी नहीं करनी चाहिए।

इसी कड़ी में आइए नज़र डालते हैं उन 3 कारणों पर जो यह साबित करते हैं कि गोल्डबर्ग को WWE में वापसी नहीं करनी चाहिए।

#गोल्डबर्ग अब रिंग में बेस्ट परफॉर्मेर नहीं है

The Undertaker eliminated Goldberg from the 2017 Royal Rumble

कई फैंस इस बात से भले ही सहमत ना हो लेकिन 52 साल की उम्र में गोल्डबर्ग के लिए मुकाबला करना उतना आसान नहीं होगा जैसे वह पहले मुकाबले करते थे। गोल्डबर्ग ही क्यों 52 साल की उम्र कोई भी प्रोफेशनल रैसलर हो वह 30 साल के रैसलर्स जैसी फुर्ती रिंग में नहीं दिखा सकता है।

इसमें कोई शक नहीं है कि गोल्डबर्ग एक महान रैसलर हैं लेकिन उम्र के इस पड़ाव में वह पहले जैसी रैसलिंग शायद नहीं कर पाएंगे। ऐसे में उनकी परफॉर्मेंस देखकर फैंस थोड़े निराश जरूर हो सकते हैं। फिलहाल वह WWE में वापसी करने जा रहे हैं तो हम उम्मीद करते हैं वह पहले जैसे रिंग में शानदार परफॉर्मेर के रूप में नज़र आएं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...