Create
Notifications

जॉन मॉरिसन के WWE में 8 साल बाद वापसी करने की 3 सबसे बड़ी वजह

8 साल बाद WWE में वापस लौटे जॉन मॉरिसन
8 साल बाद WWE में वापस लौटे जॉन मॉरिसन
Ankit Kumar
visit

प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में सबसे बड़ी कंपनी के रूप में राज कर रही डब्लू डब्लू ई (WWE) ने पूर्व ECW चैंपियन जॉन मॉरिसन को एक बार फिर साइन किया है। कंपनी ने जैसे ही इस बात की घोषणा ट्वीटर पर की, चारो ओर तहलका मच गया।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों WWE में रुसेव-लाना-बॉबी लैश्ले की स्टोरीलाइन सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है

हर कोई जॉन मॉरिसन की WWE में एक बार फिर से वापसी पर हैरान है। WWE के इस कदम के बाद उनकी प्रतिद्वंदी कंपनियों को बड़ा झटका जरूर लगा होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ समय से मॉरिसन के कंपनी से जुड़ने को लेकर खबर सामने आ रही थी, लेकिन कभी भी इस बात की पुष्टि नही हुई थी।

वहीं अब WWE ने खुद उनको साइन करने की न्यूज़ सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी। मॉरिसन का कंपनी में वापसी करना इस साल सबसे चौंकाने वाला फैसला रहा है। उनकी वापसी के फैंस तमाम तरह की अटकले लगा रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इन सबके के बीच हम बात करने जा रहे हैं जॉन मॉरिसन के WWE में 8 साल बाद वापसी करने की 3 सबसे बड़ी वजह पर।

#3 अपनी शर्तों पर WWE में अपने सफर को खत्म करना चाहते हैं जॉन मॉरिसन

WWE में वापसी के बाद क्या अपना जलवा कायम कर पाएंगे जॉन ?
WWE में वापसी के बाद क्या अपना जलवा कायम कर पाएंगे जॉन ?

जॉन मॉरिसन WWE में पोजिशन को लेकर खुश नहीं थे जिसके कारण उन्होंने कंपनी छोड़ दी थी। इसके अलावा उन्हें कई तरह की चोटों से भी जुझना पड़ा। जॉन इस बात को अच्छी तरह से जानते थे कि चोट के चलते वो WWE के इतने व्यस्त कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

ऐसे में उन्होंने कंपनी छोड़ना बेहतर समझा, लेकिन अब जब एक बार फिर वो कंपनी में वापसी कर चुके हैं तो शायद उनके मन में यह बात जरूर रही होगी कि WWE में अपने सफर को अपने तरीके से खत्म करें।

#2 क्रिएटिव स्टोरीलाइन और आरामदायक शेड्यूल

जॉन मॉरिसन के लिए कंपनी के पास निश्चित रूप से कोई बड़ी स्टोरीलाइन होगी
जॉन मॉरिसन के लिए कंपनी के पास निश्चित रूप से कोई बड़ी स्टोरीलाइन होगी

जॉन मॉरिसन ने भले ही WWE के साथ डील साइन कर ली है लेकिन अभी तक कंपनी में उनके रोल के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। अफवाहों के मुताबिक कंपनी उनके लिए कुछ बड़ा प्लान कर रही है।

जॉन ने इससे पहले जब कंपनी छोड़ी थी तब वह शेड्यूल और स्टोरीलाइन पर ज्यादा कंट्रोल चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका था। लेकिन अब जब वह दोबारा वापसी कर रहे हैं तो शायद उन्होंने कंपनी को इस बात से अवगत करा दिया होगा कि उन्हें शेड्यूल और स्टोरीलाइन पर ज्यादा कंट्रोल मिले।

निश्चित रूप से जब किसी सुपरस्टार को ऐसा मौका मिलता है तो वह कंपनी में बड़े ही आराम से वापसी कर लेता है। फिलहाल फैंस उन्हें रिंग में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

#1 WWE ने उन्हें AEW से ज्यादा पैसे ऑफर किए

जॉन को AEW के मुकाबले WWE में ज्यादा पैसे मिलेंगे
जॉन को AEW के मुकाबले WWE में ज्यादा पैसे मिलेंगे

रेसलिंग की दुनिया में इस साल सबसे अच्छी चीज़ ये हुई है कि रेसलर्स के पास काम करने के लिए कई अलग-अलग मौके बन चुके हैं। प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में WWE के साथ अब AEW भी एक बड़ी कंपनी के रूप में उभर कर सामने आई है। इससे रेसलर्स को काफी फायदा हुआ है और उन्हें एक नया विकल्प भी मिला है।

जॉन मॉरिसन को AEW के मुकाबले WWE में ज्यादा पैसे का ऑफर मिला होगा तभी उन्होंने AEW के साथ अपना करार जारी न रखकर WWE का रूख किया। रेसलर्स हों या फिर कोई अन्य, हर कोई अपने काम का उचित मेहनताना चाहता है।

फिलहाल अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि WWE और जॉन मॉरिसन के बीच कितने मिलियन डॉलर की डील हुई है।

Edited by Ishaan Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now