Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन मॉरिसन के WWE में 8 साल बाद वापसी करने की 3 सबसे बड़ी वजह

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 05, 2019
Dec 05, 2019 IST

8 साल बाद WWE में वापस लौटे जॉन मॉरिसन
8 साल बाद WWE में वापस लौटे जॉन मॉरिसन

प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में सबसे बड़ी कंपनी के रूप में राज कर रही डब्लू डब्लू ई (WWE) ने पूर्व ECW चैंपियन जॉन मॉरिसन को एक बार फिर साइन किया है। कंपनी ने जैसे ही इस बात की घोषणा ट्वीटर पर की, चारो ओर तहलका मच गया।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों WWE में रुसेव-लाना-बॉबी लैश्ले की स्टोरीलाइन सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है

हर कोई जॉन मॉरिसन की WWE में एक बार फिर से वापसी पर हैरान है। WWE के इस कदम के बाद उनकी प्रतिद्वंदी कंपनियों को बड़ा झटका जरूर लगा होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ समय से मॉरिसन के कंपनी से जुड़ने को लेकर खबर सामने आ रही थी, लेकिन कभी भी इस बात की पुष्टि नही हुई थी। 

वहीं अब WWE ने खुद उनको साइन करने की न्यूज़ सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी। मॉरिसन का कंपनी में वापसी करना इस साल सबसे चौंकाने वाला फैसला रहा है। उनकी वापसी के फैंस तमाम तरह की अटकले लगा रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इन सबके के बीच हम बात करने जा रहे हैं जॉन मॉरिसन के WWE में 8 साल बाद वापसी करने की 3 सबसे बड़ी वजह पर।

#3 अपनी शर्तों पर WWE में अपने सफर को खत्म करना चाहते हैं जॉन मॉरिसन

WWE में वापसी के बाद क्या अपना जलवा कायम कर पाएंगे जॉन ?
WWE में वापसी के बाद क्या अपना जलवा कायम कर पाएंगे जॉन ?

जॉन मॉरिसन WWE में पोजिशन को लेकर खुश नहीं थे जिसके कारण उन्होंने कंपनी छोड़ दी थी। इसके अलावा उन्हें कई तरह की चोटों से भी जुझना पड़ा। जॉन इस बात को अच्छी तरह से जानते थे कि चोट के चलते वो WWE के इतने व्यस्त कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

ऐसे में उन्होंने कंपनी छोड़ना बेहतर समझा, लेकिन अब जब एक बार फिर वो कंपनी में वापसी कर चुके हैं तो शायद उनके मन में यह बात जरूर रही होगी कि WWE में अपने सफर को अपने तरीके से खत्म करें।

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...