Create
Notifications

5 कारण क्यों WWE में रुसेव-लाना-बॉबी लैश्ले की स्टोरीलाइन सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है

रुसेव-लाना-बॉबी लैश्ले
रुसेव-लाना-बॉबी लैश्ले
Ankit Kumar
visit

डब्लू डब्लू ई (WWE) के रॉ ब्रांड में इस समय अगर सबसे ज्यादा किसी स्टोरीलाइन की चर्चा हो रही है तो वो रुसेव-लाना और बॉबी लैश्ले की है। पिछले कुछ हफ्तों से फैंस को रॉ के एपिसोड में इनकी स्टोरीलाइन का जबरदस्त बिल्डअप होते हुए देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

हर हफ्ते कंपनी इस स्टोरीलाइन में कुछ न कुछ ऐसा शामिल कर रही है जिससे दर्शकों में इसको लेकर रूचि बढ़ रही है। बात करें अगर इस हफ्ते रॉ के एपिसोड की तो इस बार कंपनी ने लाना और बॉबी लैश्ले को गिरफ्तार करवाकर सभी को हैरान कर दिया है।

कुल मिलाकर देखा जाए तो इस स्टोरीलाइन की चर्चा हर तरफ हो रही है। टीवी की दुनिया से लेकर सोशल मीडिया तक हर तरफ रुसेव-लाना और बॉबी लैश्ले की स्टोरीलाइन चर्चा में है। कई फैंस इस बात से हैरान हैं कि आखिर यह स्टोरीलाइन इतनी चर्चा में क्यों हैं।

इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 5 कारणों पर कि क्यों रुसेव-लाना-बॉबी लैश्ले की स्टोरीलाइन अभी सबसे चर्चा में है

#5 सोशल मीडिया पर इस स्टोरीलाइन को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है

लाना-बॉबी लैश्ले
लाना-बॉबी लैश्ले

कुछ फैंस भले ही इस स्टोरीलाइन को पसंद न करे लेकिन एक तथ्य यह भी है कि सोशल मीडिया पर इस स्टोरीलाइन को बहुत ज्यादा सुर्खियां मिल रही हैं। WWE ने जिस अंदाज से इस स्टोरी को पेश किया है उससे न केवल कंपनी की रेटिंग्स में इजाफा हुआ है बल्कि कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी व्यूज़ की संख्या में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है।

फेसबुक हो या यूट्यूब या फिर ट्विटर, इन सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रुसेव-लाना और बॉबी लैश्ले के सैगमेंट को ढेर सारे व्यूज़ मिल रहे हैं।

#4 इस तरह की स्टोरीलाइन को ज्यादा सुर्खियां मिलती है

इस स्टोरीलाइन को बहुत सुर्खियां मिल रही हैं
इस स्टोरीलाइन को बहुत सुर्खियां मिल रही हैं

WWE की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वो इस तरह की स्टोरीलाइन को शामिल करने की कोशिश करते हैं जिसमें फैंस की दिलचस्पी ज्यादा हो। जब एक स्टोरीलाइन में तीन सुपरस्टार्स हो और उसमें से एक सुपरस्टार फीमेल हो तो फैंस उस स्टोरीलाइन को ज्यादा पंसद करते हैं।

लाना, रूसेव और बॉबी लैश्ले की स्टोरी को कंपनी ने लव ट्राय एंगल बनाने की कोशिश की है। जिस तेजी से स्टोरी आगे बढ़ रही है उससे फैंस में इसके अंत को लेकर दिलचस्पी और बढ़ गई है।

#3 एटीट्यूड एरा की याद दिलाती है ये स्टोरीलाइन

रूसेव
रूसेव

रूसेव-लाना और बॉबी लैश्ले की स्टोरीलाइन को देखकर कई फैंस का कहना है कि यह स्टोरीलाइन एटीट्यूड एरा से प्रभावित है। हमारे ख्याल से फैंस का यह कहना सही भी है क्योंकि उस एरा में हमें इस तरह की स्टोरीलाइन देखने को मिलती थी।

वहीं रैने यंग ने भी बैकस्टेज बयान देते हुए कहा है कि यह स्टोरीलाइन एटीट्यूड एरा की याद दिलाती है और ऐसे में फैंस को इससे शिकायत नहीं होनी चाहिए।

#2 इस स्टोरीलाइन ने रूसेव को खत्म होने से बचा लिया है

रूसेव
रूसेव

WWE के सबसे प्रतिभाशाली रेसलर्स में से एक रूसेव को कंपनी में कभी वो स्थान नहीं मिला जिसके वह हकदार थे। रिंग एक्शन से लेकर माइक पर काफी शानदार रूसेव आज भी कंपनी में एक बड़े सुपरस्टार के रूप में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं।

एक समय ऐसा लग रहा था जैसे वह WWE छोड़ देंगे क्योंकि कंपनी के पास उनके लिए कोई खास बुकिंग नहीं थी लेकिन ऐन मौके पर उन्हें लाना और बॉबी लैश्ले के साथ स्टोरीलाइन में शामिल कर लिया गया जिससे उनके डूबते करियर को एक सहारा मिल गया है।

#1 WWE टीवी पर सबसे अलग चीज यहीं स्टोरीलाइन है

रूसेव , बॉबी लैश्ले और लाना
रूसेव , बॉबी लैश्ले और लाना

WWE में अगर वर्तमान में चल रही सभी स्टोरीलाइन पर नज़र डाले तो रूसेव-लाना और बॉबी लैश्ले की स्टोरीलाइन को छोड़कर बाकी स्टोरीलाइन इतनी खास नहीं है जिनकी चर्चा की जाए। फिर चाहे वह ब्रे वायट यानी द फीन्ड की स्टोरीलाइन हो या फिर ब्रॉक लैसनर की।

रूसेव-लाना और बॉबी लैश्ले की स्टोरीलाइन कंपनी में सबसे अलग है जिसे बड़े शानदार तरीके से हफ्ते दर हफ्ते बुक किया जा रहा है। आने वाले दिनों में यह देखना दिलचस्प होगा कि इस स्टोरीलाइन में फैंस को क्या-क्या नया देखने को मिलता है।

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now