Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 13 Mar 2019, 12:14 IST
13 Mar 2019, 12:14 IST

Seth Rollins and AJ Styles

प्रोफेशनल रैसलिंग को लंबे समय से फॉलो कर रहे फैंस हील (विलन) और बेबीफेस शब्द को काफी अच्छी तरह से समझते हैं। रैसलिंग की दुनिया एक सुपरस्टार या तो हील के रूप में होगा या फिर बेबीफेस के रूप में। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रोफेशनल रैसलिंग में हील और बेबीफेस दो सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं।

WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो एक बेबीफेस के रूप में सफल ना होकर एक हील के रूप में ज्यादा सफल हुए हैं वहीं कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिनका हील बनने के बाद WWE में करियर बर्बाद हो गया। इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनका हील (विलन) बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका हील बनने के बाद करियर बर्बाद हो गया।

करियर बन गया: एजे स्टाइल्स

AJ Styles and The Good Brothers attacked John Cena

एजे स्टाइल्स ने साल 2016 में रॉयल रंबल पीपीवी से WWE में चौंकाने वाला डेब्यू किया था। एजे स्टाइल्स कंपनी में आने के बाद काफी भाग्यशाली रहे क्योंकि कंपनी में आने के 8 महीने बाद ही उन्होंने WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

हालांकि कंपनी में रोमन रेंस के खिलाफ मिली कई हार के बाद एजे स्टाइल्स का करियर अधर में लटक गया। उन्हें एक बड़े पीपीवी में एक बड़ी जीत की जरूरत थी। लेकिन तभी एजे स्टाइल्स मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में हील के रूप में बदले और उन्होंने जॉन सीना पर अटैक कर दिया। इस हील टर्न के बाद एजे स्टाइल्स ने काफी कम समय में अपने आप को कवर कर लिया था।

वर्तमान में एजे स्टाइल्स की गिनती कंपनी के बड़े सुपरस्टार के रूप में होती है। यह कहना गलत नहीं होगा कि एजे स्टाइल्स का हील टर्न लेना उनके करियर का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 22:03 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...